इन खिताबों को जीत चुकी हैं हरनाज संधू, फिल्मों में भी किया है काम

हरनाज संधू ने साल 2017 में टाइम्स फ्रेशफेस मिस चंडीगढ़ 2017 का खिताब जीता

हरनाज संधू पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ की रहने वाली हैं. उन्होंने आज पूरे देशवासियों को गर्वित कर दिया है> उन्होंने मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब जीत लिया है। भारत को लीड करने वाली हरनाज संधू ने ने पराग्वे की 22 वर्षीय नादिया फरेरा और दक्षिण अफ्रीका की 24 वर्षीय लालेला मसवाने को हराया। इस प्रतियोगिता में 75 से ज्यादा महिलाओं ने हिस्सा लिया था। इसके जजों के पैनल में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी शामिल थीं। यहां हम आपको हरनाज संधू की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

हरनाज संधू का जन्म

हरनाज संधू का जन्म 3 मार्च 2000 को पंजाब के चंडीगढ़ में हुई। उन्होंने चंडीगढ़ के शिवालिक पब्लिक स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की। इसके बाद उन्होंने कॉलेज फोर गर्ल्स से ग्रेजुएशन किया। उन्होंने आईटी में ग्रेजुएशन किया है। वह अभी पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही हैं। हरनाज संधू का जन्म 3 मार्च 2000 को पंजाब के चंडीगढ़ में हुई। उन्होंने चंडीगढ़ के शिवालिक पब्लिक स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की। इसके बाद उन्होंने कॉलेज फोर गर्ल्स से ग्रेजुएशन किया। उन्होंने आईटी में ग्रेजुएशन किया है। वह अभी पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन में पोस्ट ग्रेजुएशन कर रही हैं।

टाइम्स फ्रेशफेस मिस चंडीगढ़

हरनाज संधू ने साल 2017 में टाइम्स फ्रेशफेस मिस चंडीगढ़ 2017 का खिताब जीता था। 17 साल की उम्र में चंडीगढ़ का प्रतिनिधित्व किया। हरनाज संधू ने साल 2017 में टाइम्स फ्रेशफेस मिस चंडीगढ़ 2017 का खिताब जीता था। 17 साल की उम्र में चंडीगढ़ का प्रतिनिधित्व किया। हरनाज संधू ने साल 2018 में मिस मैक्स इमर्जिंग स्टार 2018 बनीं। बाद में उन्होंने LIVA मिस दिवा यूनिवर्स 2021 का खिताब जीता। जुलाई 2018 में वह अर्यमान भाटिया हस्टल स्टूडियो में फोटोशूट के लिए गईं और इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा।

हरनाज संधू अपने आप को फिट रखने के लिए योगा भी करती हैं। वह खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेस को फेल करती हैं। हरनाज संधू अपने आप को फिट रखने के लिए योगा भी करती हैं। वह खूबसूरती के मामले में कई एक्ट्रेस को फेल करती हैं।

Related Articles

Back to top button