पटाखा फैक्ट्री के घायलों को देखने पहुंचे सनी देवल इसलिए पत्रकारों पर भड़क उठे

0
228

हाल ही में बटाला(Batala) के पटाखा फैक्‍टरी में धमाका होने से कई लोग घायल हो गए थे। गुरदासपुर(Gurdaspur) में हुए इस धमाके के बाद वहां के सांसद सनी देयोल(Sunny Deol) घायलों से मिलने सिविल अस्‍पताल पहुंचे। उन्हें वहां पाकर अस्पताल में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। अस्‍पताल में शोर-शराबे और अपने पीछे लोगों, खासकर पत्रकारों(Press) की भागदौड़ से वो भड़क गए। उन्‍होंने कहा,समझ में नहीं आता मैं जानवर हूं या आप।

सांसद सनी देओल अस्पताल में अपने पीछे पत्रकारों के भागदौड़ से परेशान हो गए थे। पत्रकारों की भगदड़ और शोर शराबे से मरीजों और डॉक्‍टरों को हो रही परेशानी से उन्हें गुस्‍सा आ गया। ज्यादा सवाल पूछने और शोर करने पर मीडिया कर्मियों से कहा, ‘जिस तरह आप दौड़ भाग कर रहे हैं, उससे मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं जानवर हूं या आप।’ देओल ने धमाके में जान-माल के हुए नुक़सान पर दुःख जताया है। उन्होंने कहा ‘मैं इस घटना से दुखी हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। इस मामले की जांच कराई जाएगी। इस घटना में इतने लोग मारे गए हैं और हम सभी को उनके परिवारों के लिए प्रार्थना करनी चाहिए जिन्होंने नुकसान का सामना किया है। हम निश्चित रूप से घायल लोगों की मदद करेंगे।’ उन्होने कहा कि अब हमें इस दुख की घड़ी में उन परिवारों का साथ देना चाहिए, जिन्होंने अपनों को खो दिया।

घायलों का हालचाल जानने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सनी देयोल ने कहा कि यह समय उल्टे सीधे सवालों का नहीं, बल्कि पीडि़त परिवार के दुख को समझने का है। हमें पीडि़त परिवारों के दर्द व जरूरतों को समझना चाहिए और उन्हें पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। सनी देओल के साथ भाजपा के प्रदेश प्रधान श्‍वेत मलिक, हलका बटाला के विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल, भाजपा के जिला प्रधान बालकृष्ण मित्तल सहित कई भाजपा नेता घायलो से मिलने सिटी अस्पताल पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here