प्रेमिका ने हथेली में लिखा प्रेमी का नाम, और दे दी जान..

उत्तर प्रदेश –इस दुनिया में प्यार का एहसास बेहद खास होता है, लेकिन हर किसी के नसीब में पूरा प्यार नहीं लिखा होता है। प्यार में मिला धोखा और उसका दर्द इंसान कभी नहीं भूलता। कहते हैं कि प्यार इतनी खुशियां नहीं देता, जितनी तकलीफ एक टूटा हुआ दिल देता है। एक ऐसी ही घटना उत्तर प्रदेश के रायबरेली जनपद में देखने को मिली जहां प्रेम के चलते प्रेमिका ने मौत को गले लगा लिया। प्रेमिका जिससे प्रेम करती थी वही प्रेमी उसके लिए दिन मौत का कारण बन जाएगा।

यहां प्रेमी ने ही अपनी प्रेमिका के निजी फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिससे आहत होकर प्रेमिका ने प्रेमी का नाम हथेली पर लिखकर आत्महत्या कर ली। बेटी के पिता का आरोप है कि, प्रेमी अपनी प्रेमिका के निजी फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिससे वह आहत थी। पिता की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रायबरेली जनपद के सरेनी थाना के सब्जी बाबूरा गांव का है। यहां की रहने वाली 22 वर्षीय युवती का उन्नाव निवासी युवक अंकित से प्रेम प्रसंग था। युवती ने घर के भीतर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा तो उसकी हथेली पर अंकित का नाम लिखा हुआ था। हाथ में लिखी तहरीर के आधार पर पुलिस ने अंकित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है,मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button