अमेरिका : गर्भपात करवाने पर गर्लफ्रेंड की गोली मार कर हत्या

टेक्सास के एक व्यक्ति ने गर्भपात कराने के लिए अपनी प्रेमिका को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी है। डलास पुलिस ने कहा कि 22 वर्षीय हेरोल्ड थॉम्पसन पर स्ट्रिप मॉल की पार्किंग में 26 वर्षीय गैब्रिएला गोंजालेज को गोली मारने का आरोप लगाया गया है। गिरफ्तारी वारंट हलफनामे के अनुसार, गोंजालेज पिछली शाम को कोलोराडो में लगभग 800 मील की यात्रा के बाद लौटा था, जहां गर्भावस्था के किसी भी चरण में गर्भपात की अनुमति है। टेक्सास में, लगभग छह सप्ताह के बाद गर्भपात अवैध है जब तक कि कोई चिकित्सा आपात स्थिति न हो।

हलफनामे में कहा गया है कि “ऐसा माना जाता है कि संदिग्ध बच्चे का पिता था।” रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी “नहीं चाहता था (गोंजालेज) का गर्भपात हो।”

पार्किंग स्थल से एक निगरानी फुटेज में, दंपति को सुबह 7:30 बजे नोक झोंक करते हुए हुए देखा जाता है, इससे पहले थॉम्पसन गोंजालेज को ले जाता है और शपथ पत्र के दावों में उसे चोकहोल्ड में रखता है।

पुलिस के अनुसार, सुश्री गोंजालेज ने “उसे दूर कर दिया,” और दोनों चलते रहे। थॉम्पसन ने कथित तौर पर उस बिंदु पर एक बंदूक खींची और गोंजालेज को सिर में गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक, भागने से पहले, जब महिला जमीन पर पड़ी थी, तब आरोपी ने उसे फिर से गोली मारी। गोंजालेज की मौके पर ही मौत हो गई थी।

शूटिंग के समय, थॉम्पसन पर मार्च में एक महिला परिवार के सदस्य के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया था। हालांकि हलफनामे में पीड़िता का नाम नहीं है, लेकिन संभावना है कि वह गोंजालेज थी। रिपोर्ट के अनुसार, थॉम्पसन की पीड़िता ने अधिकारियों को सूचित किया कि उसने “अपने पूरे रिश्ते में उसे कई बार पीटा।”

थॉम्पसन ने कथित तौर पर पुलिस को सूचित किया कि वह उस समय अपने बच्चे को ले जा रही थी।
हलफनामे के अनुसार, पीड़िता ने दोहराया कि वह संदिग्ध से डरती है क्योंकि उसने उसके परिवार और उसके बच्चों को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी थी।

Related Articles

Back to top button