ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान वनडे संन्यास से वापसी करने वाले बेन स्टोक्स की आलोचना की

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान टिम पेन ने विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एकदिवसीय सेवानिवृत्ति से लौटने के लिए इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स की आलोचना की।

विश्व कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए एकदिवसीय संन्यास से लौटने के लिए इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स से नाराज, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन। पिछले साल जुलाई में, 32 वर्षीय स्टोक्स ने वनडे से संन्यास की घोषणा करते हुए दावा किया था कि तीन अलग-अलग प्रारूपों में खेलना उनके लिए “अस्थिर” हो गया है। हालाँकि, उन्होंने घर पर न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों के मैच के लिए 15 सदस्यीय इंग्लैंड टीम में शामिल होने के लिए सेवानिवृत्ति छोड़ दी, जो भारत में विश्व कप के लिए एक अभ्यास श्रृंखला है।

“पेन ने कहा। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला में स्टोक्स सहित 15 खिलाड़ी शामिल होंगे, जो संभवतः एक विशेषज्ञ के रूप में बल्लेबाजी करेंगे क्योंकि गेंदबाजी करने से उनके घुटने की लंबे समय से चली आ रही स्थिति खराब हो जाती है।

पेन ने कहा कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्वारा न्यूजीलैंड श्रृंखला के लिए स्टोक्स के चयन से हैरी ब्रूक को नुकसान हुआ है। प्रति गेंद के आधार पर सबसे तेज 1,000 टेस्ट रन बनाने वाले खिलाड़ी, ब्रूक ने 1,058 गेंदों में यह उपलब्धि हासिल की, हालांकि उन्हें टीम के लिए नहीं चुना गया।

“मुझे यकीन नहीं है, स्टोक्स गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, बेन स्टोक्स या हैरी ब्रूक? बल्ले की तरह। यह वास्तव में बेहद करीब होगा। हालांकि, पेन ने स्वीकार किया कि मेजबान भारत और मौजूदा एकदिवसीय विश्व कप चैंपियन इंग्लैंड दोनों इसमें जाएंगे आगामी चैम्पियनशिप पसंदीदा के रूप में।

पेन ने आगे कहा, “शायद (भारत और इंग्लैंड, जो अब प्रबल दावेदार हैं), मेरा मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई जीत सकते हैं अगर वे जोश में आ जाएं।”

Related Articles

Back to top button