RLD नेता हाजी यूनुस के काफिले पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, भतीजे पर लगाया आरोप

 5 नामजद आरोपियों पर 25-25 हजार का पुलिस ने घोषित किया इनाम

लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर में रालोद नेता व पूर्व ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस के काफिले पर रविवार को दिनदहाड़े कार सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।  फायरिंग के दौरान गोली लगने से हाजी यूनुस का निजी गनर, ड्राइवर समेत पांच लोग घायल हो गए। घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। डीएम-एसएसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। जिसके बाद हाजी यूनुस ने जेल में बंद अपने भतीजे अनस पर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाया है। उधर, हाजी यूनुस के गनर ने भी हमलावरों पर फायरिंग की, जिसमें एक के गोली लगने की सूचना है।

हाजी यूनुस के काफिले पर बदमाशों की फायरिंग

नगर के मिर्ची टोला निवासी हाजी यूनुस बुलंदशहर सदर ब्लाक के प्रमुख रहे हैं, वर्तमान में इनकी पत्नी सीमा परवीन ब्लाक प्रमुख हैं। हाजी यूनुस ने शनिवार को बसपा छोड़कर राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की थी। रविवार की दोपहर हाजी यूनुस चार गाड़ियों के काफिले के साथ कोतवाली देहात क्षेत्र के भाईपुरा गांव में एक व्यक्ति के यहां शादी समारोह में भाग लेने गए थे। हाजी यूनुस ने बताया कि भाईपुरा से वह करीब ढाई बजे बुलंदशहर के लिए चल दिए। रास्ते में घात लगाए बैठे कार सवार बदमाशों ने उनकी ओडी गाड़ी सहित पीछे चल रही गाड़ी को ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी है।

इन्हें लगी गोली, हायर सेंटर रेफर

फायरिंग में हाजी यूनुस की गाड़ी के ड्राइवर शादाब निवासी ऊपरकोट, निजी गनर शफी आलम निवासी कागसंज, खालिद निवासी गांव अकबरपुर गोली लगने से घायल हो गए। पीछे चल रही गाड़ी के ड्राइवर अफजल निवासी कमालपुर और हाफिज राशिद निवासी नरसलघाट गोली लगने से घायल हो गए। घायलों को सीधे जिला अस्पताल लाया गया, यहां से हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

उधर, हाजी यूनुस के निजी गनर ने भी बचाव में गोली चलाई, जिसमें कार सवार एक हमलावर को गोली लगने की सूचना है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। कार सवार बदमाशों ने 50-60 राउंड फायरिंग कर हमला किया है। हमला कराने के पीछे जेल में बंद भतीजे अनस पर शक है। भाड़े के बदमाशों से जानलेवा हमला कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद बुलन्दशहर एसएसपी ने 5 नामजद आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है। पुलिस का दावा षड्यंत्र रचने के दो नामजद आरोपी घटना से 2 दिन पहले ही विदेश चले गए। जिसके बाद सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है

Related Articles

Back to top button