गोरखपुर: PM मोदी का अखिलेश पर हमला,  कहा- लाल टोपी UP के लिए रेड अलर्ट

गोरखपुर की धरती से पीएम नरेंद्र मोदी ने सेट किया विकास का एजेंड, कही ये बात

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों के सुर बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में यूपी की दो सबसे बड़ी पार्टियां जनसभा को संबोधित कर रही हैं। समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आरएलडी की पार्टी से गठबंधन का लिया है। जिसके बाद मेरठ में अखिलेश और जयंत चौधरी ने रैली कर भाजपा पर जमकर वार किया है।  इस दौरान उन्होंने नारा दिया किसानों का इंकलाब होगा, बाइस में बदलाव होगा।  वहीं पीएम मोदी ने भी पलटवार करते हुए कहा, लाल टोपी यूपी के लिए रेड अलर्ट।

यूपी विधानसभा चुनाव

पीएम मोदी ने किया पलटवार, कही ये बात

पूर्वांचल को चिकित्सा और स्वास्थ्य की बड़ी सौगात के रूप में गोरखपुर एम्स  के साथ ही खाद फैक्ट्री और ICMR की अत्याधुनिक लैब की सौगात देने के बाद पीएम मोदी  ने गोरखपुर से आगामी विधानसभा चुनाव का एजेंडा सेट कर दिया।  उन्होंने डबल इंजन और विकास के मुद्दे पर विपक्ष पर जमकर हमला बोला।  पीएम ने जहां विकास योजनाओं को गिनवाया वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ की भी तारीफ की है।  पूर्वांचल को सौगात देने के साथ ही उन्होंने पहली बार समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार किया।  बिना नाम लिए पीएम ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘लाल टोपी’ यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, यानी खतरे की घंटी है।

एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘लाल टोपी वालों को लालबत्ती से मतलब रहा है, उनको आपके दुख तकलीफ से कोई लेना देना नहीं है।  लाल टोपी वालों को सत्ता चाहिए, अवैध कब्जे के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए सत्ता चाहिए। ’ प्रधानमंत्री यहीं नहीं रुके।  उन्होंने कहा कि इन लाल टोपी वालों ने लोहिया जैसे महापुरुषों के आदर्शों को दरकिनार करते हुए सिर्फ सत्ता पाना चाहते हैं।

योगी ने हर जिले को बनाया वीआईपी

मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा, ‘पहले यूपी के लिए कुछ जिले ही बिजली के लिए वीआईपी थे, लेकिन अब योगी की सरकार ने यूपी के हर जिले को वीआईपी बनाकर भरपूर बिजली देने का काम किया है।  यह डबल इंजन का डबल विकास है, यही डबल इंजन की सरकार पर यूपी को विश्वास है।  गोरखपुर में फर्टीलाइजर प्लांट, एम्स और मेडिकल रिसर्च सेंटर का शुरू होना एक संदेश दे रहा है कि जब डबल इंजन की सरकार होती है तो काम भी तेज होता है, जब सोच ईमानदार हो तो कोई भी रुकावट बाधा नहीं बन सकती हैं

Related Articles

Back to top button