चलती गाड़ी में लगी आग, दो की मौत, मचा हड़कंप

नोएडा के सेक्टर 119 में चलती कार में आग लगने से दो लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना नोएडा के सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सेक्टर-119 में आम्रपाली प्लैटिनम सोसायटी के बाहर हुई। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है और कार की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। नोएडा के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) शक्ति मोहन अवस्थी ने कहा कि कार शुरू में स्थिर थी और फिर सोसायटी में घूमने लगी। जैसे ही कार चलने लगी तो अचानक उसमें आग लग गई। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कार का मालिक कौन था और कार में आग कैसे लगी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अधिकारी ने कहा, “आज सुबह हमें सूचना मिली कि सेक्टर 119 में आम्रपाली प्लैटिनम सोसाइटी के बाहर सड़क पर एक सफेद स्विफ्ट कार जल रही है। स्थानीय पुलिस और अग्निशमन पुलिस मौके पर पहुंची और आग बुझा दी गई।”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस कार में आग लगी वह सफेद स्विफ्ट है। घटना सुबह करीब 6:08 बजे की है और कार आम्रपाली प्लैटिनम सोसायटी के सामने से गुजर रही थी। कुछ ही मिनटों में अचानक कार में आग लग गई। सोसायटी के बाहर कार में आग लगने की घटना के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। सीसीटीवी फुटेज में घटना की तस्वीरें भी दर्ज हुई हैं।

घटना के बाद फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बताया गया है कि कार से बरामद दोनों शव पुरुषों के हैं। आग लगने के बाद कार से बाहर न निकल पाने के कारण दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक गाड़ी का नंबर गाजियाबाद का बताया जा रहा है। पुलिस अधिकारी ने कहा, “कार से दो शव बरामद किए गए हैं। उनकी पहचान की जा रही है। कार में अपने आप आग लग गई। आगे की जांच जारी है।”

Related Articles

Back to top button