6 बच्चों के पिता को लड़की से हुआ प्यार, शक होने पर चाकू से कर दी हत्या…

राजस्थान के भरतपुर का मामला...

राजस्थान:  भरतपुर  संभाग में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की चाकू से गला रेतकर हत्या  कर दी और उसके बाद खुद की नस भी काट ली।हालांकि आरोपी की आत्महत्या करने की कोशिश के बावजूद भी बच गया।

जिसका फिलहाल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। मामला डीग जिले के कामां थाना इलाके का है। जहां गांव नोनेरा में 31 वर्षीय पप्पू शर्मा मेडिकल लाइन में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव का काम करता है। वह 23 साल की एक लड़की से प्यार करता था।

जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू  के 6 बच्चे हैं और मृतका पूनम शहर स्थित आरडी गर्ल्स कॉलेज में एमए प्रथम की छात्रा थी। आरोपी प्रेमी और प्रेमिका की तीन साल पहले एक शादी में पहचान हुई थी।जानकारी के अनुसार आरोपी ने प्रेमिका की हत्या करने की वजह प्रेमिका द्वारा अन्य किसी लड़के से बातचीत करना पसंद नहीं आया।

प्रेमी ने प्रेमिका को दूसरे व्यक्ति से बात नहीं करने की मना करता रहा।जब प्रेमिक ने बातचीत करना नहीं छोड़ा तो प्रेमी के द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया।

मृतका के पिता ने बताया कि उसकी बेटी सुबह 10 बजे कॉलेज की कहकर गई थी।लेकिन पुलिस के द्वारा उन्हें बेटी की हत्या के बारे में जानकारी दी गई।

Related Articles

Back to top button