किसान नेता राकेश टिकैत बीजेपी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मेरी हत्या की हो रही साजिश

बीजेपी मेरे खिलाफ साजिश कर रही है. और मेरी हत्या कराना चाहती है

लखनऊ. यूपी के मेरठ जिले में किसान नेता राकेश टिकैत ने एक बड़ा बयान दिया है. शनिवार को मीडिया से बातचीत में राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी मेरे खिलाफ साजिश कर रही है. और मेरी हत्या कराना चाहती है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का निचला नेतृत्व इस तरह की हरकतों में लगा है. कर्नाटक में साजिश के तहत हमला किया गया, जिसमें मेरी जान भी जा सकती थी. इस दौरान राकेश टिकैत ने बेंगलुरु में हुए स्याही प्रकरण पर भी बयान दिया. मेरठ के जगेठी गांव पहुंचे किसान नेता राकेश टिकैत भाजपा पर जमकर निशाना साधा. जहां राकेश टिकैत ने कहा जो मेरे साथ हुआ वह एक बीजेपी की साजिश थी.

बीजेपी सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है-Up News

बता दे कि इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है. जी हां यह बड़ा बयान राकेश टिकैत में मेरठ में हुई एक पंचायत में दिया है. मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कर्नाटक में जो मेरे ऊपर हमला हुआ है मैंने अपना हाथ आगे कर दिया अगर हाथ आगे नहीं बढ़ता तो हमलावर मेरे सिर में वार करता. इस दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि उन पर हमला करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हुआ है. कानून अपना काम करेगा. आपको बता दें कि भारतीय किसान यूनियन के नेता और किसान आंदोलन का बड़ा चेहरा रहे राकेश टिकैत पर कुछ दिन पहले बेंगलुरु में हमला हुआ था. एक शख्स ने उनके चेहरे पर स्याही फेंक दी थी.

भारतीय किसान यूनियन में फूट

बता दें कि पिछले दिनों राकेश टिकैत के किसान संगठन भारतीय किसान यूनियन में फूट की खबरें सामने आई थीं. बीकेयू के कुछ बड़े नेताओं ने नरेश टिकैत और राकेश टिकैत से अलग अपना नया संगठन बना लिया. साथ ही दावा किया कि उन्होंने टिकैत बंधुओं को संगठन से निकाल दिया है. लेकिन इसके बाद राकेश टिकैत ने साफ किया कि बीकेयू उनका संगठन है और नाराज किसान नेताओं ने अपना अलग संगठन बनाया है.

ये भी पढ़ें-राकेश टिकैत पर हमले के विरोध में भारतीय किसान यूनियन ने प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

ये भी पढ़ें-कर्नाटक में राकेश टिकैत पर फेंकी गई स्याही, हिरासत में तीन, जमकर हुआ हंगामा

Up NEWS

Political News

Related Articles

Back to top button