महिंगी ब्रांडो की टी-शर्ट ने उड़ाए होश।

टी-शर्ट आज बहुत विवाद का विषय है। राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट, जो भारत ने जोड़ी यात्रा के दौरान पहनी थी, इसका कारण है।

महिंगी ब्रांडो की टी-शर्ट ने उड़ाए होश।

 

टी-शर्ट आज बहुत विवाद का विषय है। राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट, जो भारत ने जोड़ी यात्रा के दौरान पहनी थी, इसका कारण है। उनके ट्रैवेल्स से ज्यादा इस टी-शर्ट की चर्चा हो रही है। इस बरबेरी ब्रांड की टी-शर्ट की कीमत कथित तौर पर रु। 41,000. तथ्य यह है कि इस तरह के एक सादे दिखने वाले टी-शर्ट के बारे में बहुत सारी जानकारी है, हालांकि, बहुत से लोगों को आश्चर्य होता है। इस वजह से इसकी कीमत 41,000 रुपये है।तो आपको बता दें कि इस मामले में ब्रांड की कीमत कपड़ों के यूनिक सेलिंग पॉइंट से ज्यादा होती है। जी हां, दुनिया में ऐसे कई ब्रांड हैं जिनकी सादी दिखने वाली टी-शर्ट हजारों या लाखों डॉलर में बिकती है। हालांकि, आम आदमी को इस तरह की कीमत की सीख से उसे झटका लगना तय है। आइए जानें किन कंपनियों की टी-शर्ट की कीमत औसत व्यक्ति की बाइक खरीद से ज्यादा है।

 

Valentino

लक्जरी ब्रांडों के पहनने वाले वैलेंटिनो नाम से अत्यधिक परिचित हैं। यह कंपनी कपड़ा उत्पादन और खुदरा कारोबार में है। वैलेंटिनो वेबसाइट पर 1 लाख रुपये से ज्यादा में टी-शर्ट मिल सकती है।

Dior

डायर ब्रांड अपने परिधान, जूते, बेल्ट और पर्स के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है। डायर सबसे प्रसिद्ध लक्ज़री ब्रांड है और अपने हाई-एंड प्रिंट और डिज़ाइन के लिए जाना जाता है। जिसकी बड़ी कीमत है।

Prada

लोग प्रादा प्रादा ब्रांड्स को उसके कैजुअल कपड़ों के लिए पसंद करते हैं। प्रादा के कपड़े अपने आरामदायक, स्टाइलिश और भव्य डिजाइन के लिए प्रतिष्ठित हैं। हर साल, प्रादा ब्रांड ने अपने कुल राजस्व में वृद्धि की है, जो अब 3 अरब के करीब है।

Gucci

गुच्ची दुनिया के शीर्ष लक्जरी ब्रांडों में से एक है। जिनकी टी-शर्ट की कीमत $50,000 से $100,000 तक है। 1956 में, गुच्ची ने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनी पहली दुकान खोली। वहां से, उन्होंने कई स्टोर खोलने का अनुबंध किया और प्रीमियम कंपनियों की सूची में शीर्ष पर पहुंच गए।

 

Related Articles

Back to top button