सभी लोगों ने जूम करके मेरा चेस्ट देखा..स्वाति मालीवाल का, AAP मंत्री पर बड़ा आरोप

स्वाति मालीवाल ने आज एक बड़ा खुलासा करते हुए आप के एक मंत्री पर बड़ा आरोप लगाया है

Swati Maliwal Case: इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा स्वाति मालीवाल केस में रोज कुछ न कुछ बयान आ रहे हैं। आप की मंत्री आतिशी और मंत्री सौरभ भारद्वाज के आरोप लगाने के बाद फिर CM अरविंद केजरीवाल का बयान आने के बाद, आज स्वाति मालीवाल ने आप के मंत्री सौरभ भारद्वाज पर एक सनसनीखेज आरोप लगाया है।

जानिए स्वाति ने क्या आरोप लगाया 

स्वाति ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि, जिस तरह विक्टिम शेमिंग की जा रही है और चरित्र हनन की कोशिश की जा रही है। यह किसी को भी शोभा नहीं देता है। एक पुरुष मंत्री सौरभ भारद्वाज ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया। ट्वीट पार्टी के एक महत्वपूर्ण हैंडल से कराया गया। जिसमें मेरी तस्वीर दिखाकर कहा गया कि देखिए इसकी शर्ट में बटन नहीं है। पुरुष मंत्री (सौरभ भारद्वाज) ने लिखा कि हम तो यही कह रहे हैं कि देखिए बटन नहीं है, केस झूठा है। आगे स्वाति मालीवाल ने कहा कि, क्या एक पुरुष मंत्री को यह शोभा देता है। क्योंकि जब उन्होंने यह किया सबने जूम करके मेरे चेस्ट को देखा कि बटन है या नहीं। मंत्री बैठकर अब इस पर बातचीत करेंगे कि औरतों के कपड़ों पर बटन हैं या नहीं। उनको भी बता दूं कि मेरे कपड़े पुलिस के पास हैं, उसमें बटन थे भी और खुले भी थे।

आगे बोलते हुए स्वाति ने कहा कि, घटना के बाद से CM अरविंद केजरीवाल ने उनसे फोन पर भी बात नहीं की है।स्वाति मालीवाल ने कहा कि इस मामले की शिकायत के बाद से ही वह पूरी तरह अकेली पड़ गई हैं। पार्टी में सभी लोगों को कह दिया गया है कि यदि किसी ने हमसे संपर्क किया तो उसे पार्टी से निकाल दिया जाएगा।

सौरभ ने जारी किया था स्वाति का तस्वीर

आपको बताते चलें कि, कुछ दिन पहले आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने स्वाति का एक तस्वीर शेयर किया था, और उसमें लिखा था की यह कुर्ती है, जिसमें बटन नहीं थे।

Related Articles

Back to top button