बुलन्दशहर : किन्नरों ने युवक को बेहोश कर काटा गुप्तांग

यूपी के बुलंदशहर में किन्नरों द्वारा एक व्यक्ति को बेहोश कर उसका गुप्तांग काटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत दो किन्नर और एक पूर्व प्रधान समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को उपचार के जिला अस्पताल भेज दिया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पूरा मामला बुलंदशहर के खुर्जा देहात थाना क्षेत्र का है।17 फरवरी को जब हिना नाम के किन्नर ने खाना बनाने के बहाने उसे अपने ड्राइवर पूर्व प्रधान समसू के घर बुला लिया। तभी पीड़ित को चाय परोसी गयी लेकिन बबलू को नही पता था कि जो चाय वो पी रहा है उसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ है। चाय पीने के बाद पीड़ित बब्लू बेहोश हो गया। अगले दिन जब बब्लू को होश आया तो उसने देखा की उसका गुप्तांग कटा हुआ है और वो किसी घर में कैद है। पीड़ित बब्लू का आरोप है कि हिना,पिंकी और पूर्व प्रधान ने बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की उसे भूखा भी रखा और उसका गुप्तांग भी काट दिया । जैसे तैसे पीड़ित उस क़ैद से आज़ाद होकर पुलिस के पास पहुंचा और सारी घटना पुलिस को बताई।

वहीं अगर पुलिस की माने तो खुर्जा क्षेत्राधिकारी गोपाल सिंह का कहना है कि खुर्जा के मोहल्ला अहीरपाड़ा का रहने वाला बब्लू किन्नरों के साथ ढोलक बजाने का काम करता था। पुलिस ने तत्काल पीड़ित को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा और मामले को गंभीरता से लेकर पीड़ित की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और गिरफ्तार कर उन्हें जेल भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button