ENBA AWARDS 2022 : न्यूज नशा को मिला बेस्ट डिजिटल मिडिया का अवॉर्ड, देखे तस्वीरें

न्यूज़ नशा अवॉर्ड की फाउंडर विनीता यादव को बेस्ट डिजिटल मिडिया न्यूज हिन्दी के लिए दिया गया अवॉर्ड

दिल्ली: एक बार फिर से एनबा जैसे प्रतिष्ठित अवार्ड ने न्यूज नशा को बेस्ट चैनल डिजिटल कैटेगरी के लिए चुना।इस अवार्ड के लिए देश की दिग्गज ज्यूरी के सामने न्यूज नशा की टीम ने सवालो के जबरदस्त जवाब दिए। बेस्ट डिजिटल चैनल की कैटेगरी में लल्लनटॉप और आज तक जैसे धुरंदरों के सामने न्यूज़ नशा अपनी जगह लगातार बना रखी है। न्यूज नशा व्यूज़ के दौड़ में बने रहने से ज्यादा खबरों की सच्चाई पर टिका रहा। खबरों की दुनिया में यूट्यूब चैनलों की बाढ़ आई हुई।


लेकिन न्यूज़ नशा ने एक डिजिटल न्यूज़ चैनल के रूप में आप सभी के बीच अपनी पकड़ बनाने में ना सिर्फ कामयाबी हासिल की बल्कि दर्शकों का भरोसा भी जीता। यही वजह है कि, पिछले पांच सालों में तीन बार एनबा जैसे प्रतिष्ठित अवार्ड न्यूज़ नशा को मिला। डिजिटल की दुनिया में जहां बड़े बड़े चेहरे चमक रहे हैं।टीवी पत्रकारिता का दौर अपनी गिरावट की ओर है।और लोगों का विश्वास अब टीवी से हटकर डिजिटल मीडिया पर बढ़ रहा है।

न्यूज नशा ने पांच साल में आपका दिल कई बार जीता साथ ही देश के नामी अवार्ड को भी जीता है। एक बार फिर आप सभी दर्शकों और एनबा का तीसरी बार न्यूज़ नशा की पत्रकारिता पर भरोसा करने के लिए आभार।

Related Articles

Back to top button
World Photography Day 2023 National Book Lovers Day सूर्य कुमार यादव दिल्ली विश्वविद्यालय के शीर्ष 3 कॉलेज