घरेलू विवाद के चलते पति ने घर में लगाई आग, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू।

उत्तर प्रदेश: गोरखपुर जनपद केतिवारीपुर थाना क्षेत्र के नशेमन हाता के पास स्थित हरिजन बस्ती में आज एक युवक ने पत्नी से लड़ाई के बाद घर में आग लगा दी और फरार हो गया मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू।

आशीष उर्फ अंशु नामक व्यक्ति जो की तिवारीपुर थाना क्षेत्र के हरिजन बस्ती में अपने पत्नी और एक मासूम बच्चों के साथ रहता है। बताया जाता है कि आए दिन यह पत्नी से नशे की हालत में लड़ाई करता है। रविवार को भी पति-पत्नी के बीच में विवाद हुआ और अंशु फांसी लगाने लगा इसकी सूचना पत्नी ने पुलिस को दी।मौके पर पहुंची तिवारीपुर पुलिस ने समझा कर मामला शांत कराया लेकिन आज सुबह एक बड़ी घटना को अंशु अंजाम देकर फरार हो गया पत्नी घर से बाहर गई हुई थी। इसी बीच अंशु ने सुबह 10:00 बजे घर में आग लगे और मौके से भाग गया।आग की लपटे देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाया।फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अंशु की पत्नी पूजा ने बताया कि वह पति की हरकतों से तंग आ चुकी है पति कोई बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है और उसकी जान को भी खतरा है, इसलिए वह आप पति से तलाक चाहती है।

Related Articles

Back to top button