बिहार मैं दोबारा जंगलराज नहीं लाना है: निरहूआ

बेतिया। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनेगी बिहार की माटी पर। फिर से जंगल राज नहींं चाही। गांव,जिला,राज्य आ देश के भविष्य के खातिर तीर छाप पर बटन दबावे के बा। भोजपुरिया अंदाज में ये बातें भोजपुरी के सीने स्टार सह भाजपा के नेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने वाल्मीकिनगर विधानसभा क्षेत्र के दौनहा में चुनावी सभा को अपने संबोधन में कही।

भाजपा नेता और भोजपुरी के स्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा कि विधान सभा के उम्मीदवार धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह और लोस उप चुनाव के उम्मीदवार सुनील कुमार को जिताने के लिए चनाव चिह्न तीर छाप पर बटन दबाकर मतदान करें।

उन्होंने का कि राजग की सरकार ने बिहार में गांव-गांव बिजली पहुंचाया है। गांव-मोहल्ले में पक्की सड़कें बनवाई है। विकास के लिए यह बहुत मजबूत नीव तैयार हुआ है।

उन्होंने भोजपुरी लहजे में कहा कि जवना देश में रहे के बा,आ ओहि देश से प्यार ना नइखे,त हम कहब की देश में अइसन गजदार के दरकार नइखे। गांव,जिला, राज्य और देश के भविष्य की जिम्मेवारी हम सबका है। इसलिए भविष्य बनाने के लिए तीर छाप पर बटन दबाकर एनडीए के उम्मीदवार को भारी से भारी मतों से जिताने का काम करेंगे।

निरहुआ ने सभा में उमड़े जन सैलाब से कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार तय है। जिस तरह अवध की माटी पर राम लला की मंदिर बनना तय है। जनता को छप्पन ईंच की छाती पर भरोसा है। चुनावी सभा में एनडीए विस उम्मीदवार धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह ने जनता से वोट के बदले चौमुखी विकास की बात कही।

राज्यसभा सदस्य सतीश चन्द्र दूबे और एमएलसी भिष्म सहनी ने कहा कि सात तारीख को मतदान के दिन सड़क,बिजली, धनहा रतवल जैसे इस के लिए अभूतपूर्व विकास का स्मरण अपेक्षित है। और तीर छाप पर बटन दबाकर वा.नगर के विस के उम्मीदवार धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह और लोकसभा उप चुनाव के उम्मीदवार सुनील कुमार को भारी मतों से जिताने के लिए अपील किया।

Related Articles

Back to top button