कोरोना वायरस के चलते जिला प्रदर्शनी बुलन्दशहर महोत्सव पर डीएम ने लगाई रोक

देशभर में कोरोना वायरस को लेकर केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार रोकथाम के लिए मुहिम चला रही हैं और सभी सामाजिक सार्वजनिक जगह पर ज्यादा लोगों इकट्ठे होने पर भी रोक लगा दी गई है। बुलंदशहर में 136 साल पुरानी जिला प्रदर्शनी को कोरोना वायरस के चलते बंद करा दिया है। प्रदर्शनी देखने के लिए जिला प्रदर्शनी में हजारो लोग प्रदर्शनी देखने के लिए रोजाना आते हैं।

बुलंदशहर में 136 साल पुरानी जिला प्रदर्शनी को आज बुलंदशहर जिलाधिकारी नए मेंबरों के साथ मीटिंग कर के कोरोना वायरस के चलते जिला प्रदर्शनी पर रोक लगा दी है। यह प्रदर्शनी का ठेका दो करोड़ 22 लाख में उठा था। जिसमें बड़े-बड़े प्रोग्राम भी होने थे। जिला प्रदर्शनी को देखने कई हजार लोग पर डे प्रदर्शनी में पहुंचते हैं। जिसके चलते कोरोना वायरस बीमारी ना फैले और सरकार के आदेश के अनुसार प्रदर्शनी को बंद करा दिया गया है।

प्रदर्शनी में होने वाले प्रोग्राम स्टार नाईट कवि सम्मेलन मुशायरा एक शाम शहीदों के नाम जैसे प्रोग्राम होने थे जिसमें बड़े-बड़े कलाकार शिरकत करने बुलंदशहर पहुंचते जिसकी तैयारी भी पूरी हो गई थी और 10 दिन बीत जाने के बाद 11 वे दिन बीत जाने के बाद 11 दिन नुमाइश बंद कराने के आदेश दे दिए हैं जिलाधिकारी रविंद्र कुमार द्वारा बताया गया है कि शासन के आदेश के चलते कोरोना वायरस बीमारी के चलते जो भी सार्वजनिक जगह हैं जिन पर ज्यादा लोग इकट्ठे हो रहे थे उन सभी जगह को चिन्हित करके वहां पर लोग इकट्ठे ना होने का आदेश दिया गया है और जिला प्रदर्शनी को इसी के चलते बंद करने के आदेश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button