केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश के लिए बोली ये बड़ी बात , कहा “25 साल बाद सपा उत्तरप्रदेश मे …….

उत्तर प्रदेश की राजनीति में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सियासी बयानबाजी अब कोई नई बात नहीं रही है

उत्तर प्रदेश की राजनीति में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बीच सियासी बयानबाजी अब कोई नई बात नहीं रही है. दोनों अकसर ही एक दूसरे पर जुबानी हमले करते नहीं चुकते हैं. इसी बीच अब डिप्टी सीएम ने 25 साल आगे के लिए ऐसी भविष्यवाणी कर दी है जो सपा प्रमुख को चुभने वाली है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, “बीजेपी का कमल खिल रहा है और आगे भी खिलता रहेगा. सपा प्रमुख अपनी लड़ाई लड़ें और लड़ते रहें. मैं बता दूं कि समाजवादी पार्टी का अगले 25 साल तक यूपी में कोई भविष्य नहीं है.” डिप्टी सीएम की इस भविष्यवाणी के बात फिर से सपा और उनके बीच जुबानी हमले शुरू हो गए हैं.

डिप्टी सीएम की भविष्यवाणी पर सपा नेता उदयवीर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. सपा नेता ने कहा, “वो 12वीं पास और इंटर करने वाले लोग हैं. वे बेकार में समाजवादी पार्टी पर पीएचडी करने का प्रयास नहीं करें. उनसे कहें कि जनता ने आपको हरा दिया था, लेकिन उनकी पार्टी जीती और सरकार में जिस मंत्री पद की जिम्मेदारी मिली है उसमें कुछ करें. पिछला बजट कहां गया कुछ पता नहीं लगा.”

 

सपा नेता ने आगे कहा, “अब इस बार के बजट का वे क्या प्रयोग करेंगे कुछ पता नहीं है. कोई अधिकारी उनकी सुनता नहीं है. वे अपना फ्रस्टेशन मिटाने के लिए सपा के खिलाफ उलटा-सीधा बयान देते रहते हैं.” अब सपा नेताओं का डिप्टी सीएम पर इस बयान को जबरदस्त पलटवार के रूप में देखा जा रहा है.

 

माना जा रहा है कि डिप्टी सीएम की भविष्यवाणी से फिर शुरू हुई जुबानी जंग आने वाले दिनों में और तेज हो सकती है. अब सपा नेता ने इस जुबानी जंग पर पलटवार किया है, तो इंतजार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के फिर से जवाब देने का है.

Related Articles

Back to top button
World Photography Day 2023 National Book Lovers Day सूर्य कुमार यादव दिल्ली विश्वविद्यालय के शीर्ष 3 कॉलेज