वॉशरूम इस्तेमाल करने के बहाने घुसे डिलीवरी बॉय ने किया महिला के साथ यौन उत्पीड़न

बेंगलुरू में ब्रुकफील्ड के पास एईसीएस लेआउट में रहने वाली 30 साल की इंजीनियर लड़की के साथ दिल दहला देने वाली घटना हुई। लड़की ने शाम को स्विगी से डोसा ऑडर किया तो थोड़ी देर बाद डिलीवरी बॉय देने आया।

महिला का कहना है कि उसने डिलीवरी बॉय से पानी पूछा, तो उसने हामी में सिर हिला दिया। वह पानी लेने रसोई में गई और वह पानी पीकर वापस चला गया। यह बात करीब शाम 6:30 बजे की थी। इसके बाद महिला ने बताया कि वह डिलीवरी थोड़ी देर फिर से आया और उसने कहा कि क्या वह वॉशरूम इस्तेमाल कर सकता है? शिष्टाचार के नाते मैंने उसे अंदर आने दिया और वॉशरूम का रास्ता दिखा दिया।

फिर जो हुआ, वह महिला ने कभी सोचा भी नहीं था। वॉशरूम से निकलने के बाद उसने दोबारा पानी मांगा, तो महिला ने उसे दरवाज़े के पास खड़े होने को कहा।

वह पानी लेने रसोई में गई, तो वह उसके पीछे रसोई में आ गया और उसका हाथ पकड़कर कुछ बोलने लगा। महिला ने कहा कि उसे समझ नहीं आया कि वह क्या बोला है। लेकिन उसने मेरा हाथ पकड़े रखा, तो मैंने पास रखी कडाही उसकी पीठ पर मारी। वह भागा तो मैं उसके पीछे चिल्लाते हुए दौड़ी, लेकिन वह सीढ़ियों के रास्ते भाग गया।

महिला ने बताया कि डिलीवरी बॉय ने मास्क पहना था और वह टूटी-फूटी हिंदी और अंग्रेजी बोल रहा था। इस घटना की जानकारी महिला ने 112 पुलिस हेल्पलाइन पर दी और फिर एचएएल पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने आईपीएस धारा 354 ए यौन उत्पीड़न के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज और उसके मोबाइल नंबर से जानकारियां तलाशने में लगी है। डिलीवरी बॉय का नाम आकाश बताया जा रहा है। पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है।

इस घटना के बाद बिल्डिंग में रहने वाले निवासियों ने  डिलीवरी बॉयज का प्रवेश बंद करने का फैसला लिया है।

Related Articles

Back to top button