दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लोगों को दी दिवाली की बधाई, अक्षरधाम मंदिर में करेंगे पूजन

नई दिल्ली : दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने शनिवार को दिल्लीवासियों को दिवाली की बधाई दी। इसके साथ् ही आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख केजरीवाल ने लोगों को लक्ष्मी पूजा कार्यक्रम में सीधा प्रसारण के जरिये शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। केजरीवाल स्वयं अक्षरधाम मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे।

उपराज्यपाल ने लोगों से कोविड-19 महमारी के मद्देनजर एहतियाती उपायों पर अमल करने और दिल्ली में प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने के साथ सामाजिक दूरी का पालन करने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया, दीपावली के शुभ अवसर पर सभी दिल्लीवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई। दीपोत्सव का यह पावन पर्व अंधकार पर प्रकाश की जीत का प्रतीक है। मेरी कामना है कि दीपों का यह त्यौहार सभी के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि, स्वास्थ्य एवं अपार खुशियां लाये।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी लोगों को दिवाली की बधाई के लिए ट्विटर को माध्यम चुना। उन्होंने ट्वीट किया, सभी देशवासियों को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं, आप सभी पर मां लक्ष्मी का आशीर्वाद सदा बना रहे। केजरीवाल ने कहा, आज शाम सात बजकर 39 मिनट पर दिल्ली के दो करोड़ लोग मिलकर दिवाली पूजन और मंत्रोच्चार करेंगे जिसका टीवी पर लाइव प्रसारण होगा। आइए हम सभी मिलकर दिल्ली की दिवाली का हिस्सा बनें।

Related Articles

Back to top button