दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोनावायरस पॉजिटिव, “आप” विधायक आतिशी भी संक्रमित

राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस के मामलों के बीच अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी कोरोनावायरस हो गया है। सत्येंद्र जैन को मंगलवार से तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी जिसके बाद वह राजीव गांधी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में भर्ती भी हुए थे। उनकी पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी लेकिन बुधवार को फिर दोबारा से उनका टेस्ट हुआ था। जिसके बाद अब उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दिल्ली के साथ मंत्री इस समय बुखार और कम ऑक्सीजन की समस्या से जूझ रहे हैं।

इस समय स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का इलाज राजीव गांधी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल में चल रहा है। वही आपको बता दें इससे पहले आम आदमी पार्टी की कालकाजी से विधायक आतिशी कि रिपोर्ट भी कोरोनावायरस पॉजिटिव आई है। आतिशी ने बताया कि 16 जून को सर्दी खांसी के लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था। उनकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। फिलहाल आतिशी को हल के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में ही क्वॉरेंटाइन कर लिया है। आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रही थी। 11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट के एक अधिकारी को कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया था इसके बाद 11 जून को ही आतिशी ने खुद को हम आइसोलेट कर लिया था।

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपना कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था। हालांकि उनका कोरोनावायरस टेस्ट नेगेटिव आया। दिल्ली के मुख्यमंत्री को बुखार और गले में फिर आज की तकलीफ हुई थी उनके गले में थोड़ा दर्द भी था। जिसके बाद उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया था। हालांकि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

Related Articles

Back to top button