राजधानी दिल्ली में तेजी से फैल रहा है कोरोनावायरस, दिल्ली सरकार ने बढ़ाएं covid-19 अस्पताल

राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस संक्रमित मामलों की संख्या 6000 से भी ज्यादा हो चुकी है। हर दिन यह मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसे देखते हुए अब दिल्ली सरकार के पास आइसोलेशन बेड की कमी भी आ चुकी है। हालांकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर दिन में हजार कोरोना वायरस संक्रमित भी आते हैं तो भी हम उसके लिए तैयार हैं।

ऐसे में अब दिल्ली सरकार ने दिल्ली में निजी अस्पतालों में आइसोलेशन बेड की कमी को देखते हुए फोर्टिस अस्पताल, शालीमार बाग, सरोज मेडिकल इंस्टीट्यूट, रोहिणी सेक्टर -19 और ख़ुशी हॉस्पिटल, द्वारका को COVID19 अस्पताल घोषित किया है।

बता दें कि राजधानी दिल्ली में अब कोरोनावायरस के टेस्ट तेजी से किए जा रहे हैं। पहले के मुकाबले यहां दुगनी तेजी से कोरोनावायरस टेस्ट हो रहे हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अनुसार राजधानी दिल्ली में कोरोनावायरस के सबसे तेज टेस्ट किए जा रहे हैं। वहीं अगर दिल्ली में तेजी से टेस्ट हो रहे हैं तो कोरोनावायरस के मामले भी जल्दी-जल्दी सबके सामने आ रहे हैं।

रविवार के दिन आप सभी न्यूज़ नशा के साथ देश के कई प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज से जुड़ कर देश की आज की स्थिति पर और मानवता पर सीधी बातचीत कर सकते हैं। आपको बस वेबीनार पर फ्री रजिस्ट्रेशन करना हैं। 

वेबिनार पर खुद को रजिस्टर करने के लिए यहां क्लिक करें

क्लिक करें

Related Articles

Back to top button