दिल्ली में फिल्मयात्रा का आयोजन हुआ जानिए क्या प्रदर्शन किए गए

16 सितम्बर,2022 दिल्ली के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय दौलत राम कॉलेज की फिल्म और फोटोग्राफी सोसायटी (मैजिक लैंटर्न एंड सेपिया) ने आज ‘फिल्मयात्रा’ का आयोजन किया जिसमे दिल्ली के विश्वविद्यालय बहुसंख्यक कॉलेजो ने भाग लिया । इस कार्यक्रम के दौरान विभिन्न कॉलेजो से आये छात्र- छात्राओं
ने बॉलीवुड के थीम पर नृत्य, संवाद और गीत – संगीत का मनमोहक प्रदर्शन किया ।



इस कार्यक्रम में डॉ गीतांजलि कुमार एवं डॉ स्नेहलता बॉलीवुड की थीम पर आधारित प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल के सदस्य थे । दौलत राम कॉलेज की सोसाइटी अनहद (भारतीय नृत्य ), जेनिथ (पश्चिमी नृत्य ), उत्तर-पूर्व सेल, दोहराना (पश्चिमी संगीत) जिनके सहयोग से यह कार्यक्रम आयोजित हुआ । कार्यक्रम में दौलत राम कॉलेज की वाइस प्रिंसिपल प्रो. सरिता नंदा, संयोजक डॉ. मनीष के. चौधरी और सह संयोजक सुश्री मीनाक्षी , के मार्गदर्शन में कार्यक्रम संपन्न हुआ ।



दौलत राम कॉलेज के विभिन्न सोसाइटी के साथ उत्तर पूर्व सेल द्वारा भी प्रतिनिधित्व सहित विशेषज्ञता के साथ अपने क्षेत्रों का प्रदर्शन किया । विदुषी और खुशी विश्वास (दौलत राम कॉलेज), सृष्टि (दौलत राम कॉलेज) और मोहित महावर (आर्यभट्ट कॉलेज) के द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया गया जबकि चेतन चौधरी (सीवीएस) और मानसी (डीआरसी) को सर्वश्रेष्ठ पोशाक का खिताब दिया गया । सर्वश्रेष्ठ हास्य की भूमिका के लिए अन्नुराती चिदंबरम (दौलत राम कॉलेज ) को दी गई, जबकि काव्या और कनिष्क के साथ-साथ आदित्य और निकिता को सर्वश्रेष्ठ समूह प्रदर्शन से सम्मानित किया गया ।



कॉलेज के प्रतिभागियों के साथ 2500 से अधिक लोगों की उपस्थिति के साथ यह कार्यक्रम सम्प्पन हुआ । सीपिया की प्रेजिडेंट आरुषि चौहान एवं वाईस प्रेजिडेंट आयुष्का गेहलोत एवं सदस्य के रूप मे सम्भवी, पोस्य पेगु ,भव्या सैनी ,पुर्वासा और गौड़ी शर्मा ने कार्यक्रम का खूबसूरत से संयोजन किया ।

Related Articles

Back to top button