आखिरकार पार्टी से नाराज़ नहीं शाज़िया इल्मी, कहा अब सब ठीक

0
118

झारखंड चुनावो में बीजेपी की हार के बाद दिल्ली विधानसभा चुनाव बीजेपी के लिए आखिरी उम्मीद जैसी है । लेकिन यहां भी चुनाव से पहले बीजेपी में अंतरकलह बाहर दिखाई दे रही है । दिल्ली बीजेपी की प्रदेश उपाध्यक्ष शाजिया इल्मी ने दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है । हालांकि बाद में उन्होंने पार्टी से संतुष्टि दिखाई ।

पार्टी में अंदरूनी कलह को लेकर शाजिया इल्मी ने कहा, ‘मेरी नाराजगी दिल्ली बीजेपी के नेताओं से थी, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने इसे संज्ञान में लिया है । बीजेपी आलाकमान इसे देखेगी । अब सब कुछ ठीक है और अब मैं भी संतुष्ट हूं ।’

गौरतलब है कि कुछ समय से शाजिया इल्मी पार्टी पदाधिकारियों के रवैये से नाराजगी जता रही थी । ऐसे में रविवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में हुई रैली के दौरान उन्हें नज़रंदाज़ किया गया । दरअसल, पीएम मोदी के मंच पर जाने के लिए उनके अलावा दिल्ली बीजेपी के दूसरे सभी उपाध्यक्षों और अन्य पदाधिकारियों के लिए पास बनवाया गया। इस वजह से उन्हें मीडिया इनक्लोजर में बैठना पड़ा । इस घटना के बाद शाज़िया इल्मी का गुस्सा पार्टी पर फूट पड़ा ।

दिल्ली बीजेपी के पदाधिकारियों के ऑफिशियल व्हाट्सऐप ग्रुप में अपनी नाराज़गी जताते हुए शाज़िया ने लिखा कि हमेशा की तरह इस बार भी दिल्ली बीजेपी के दूसरे उपाध्यक्षों और पदाधिकारियों का एसपीजी क्लीयरेंस पास बनवाया गया, लेकिन उनका एसपीजी क्लीयरेंस पास नहीं बनवाया गया । ये उनका अपमान है । हालांकि शाज़िया इल्मी में मीडिया में अब सब ठीक होने की बात कही है । बता दें कि आम आदमी पार्टी से बीजेपी में शामिल हुई शाज़िया इल्मी बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष होने के साथ ही पार्टी की प्रवक्ता और नेशनल मीडिया पैनलिस्ट भी हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here