बीजेपी नेता ने पत्नी को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल, गई नौकरी

0
108

दिल्ली में बीजेपी (BJP) दफ्तर के बाहर दक्षिण दिल्ली नगर निगम की पूर्व मेयर सरिता चौधरी (Sarita chaudhary) के पूर्व पति आजाद सिंह ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। आजाद सिंह और सरिता चौधरी का तलाक हो चुका है। बीजेपी ने इस मामले को लेकर आज़ाद सिंह को पार्टी के सभी पदों से हटा दिया है। आजाद सिंह दिल्ली प्रदेश बीजेपी संगठन में थे और पार्टी की महरौली इकाई के जिला अध्यक्ष थे।

दरअसल प्रकाश जावड़ेकर ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एक बैठक बुलाई थी। सरिता चौधरी (Sarita chaudhary) भी इस बैठक में पहुंची, लेकिन बैठक खत्म होते ही वह बाहर आईं, तो एक शख्स से उनका झगड़ा शुरू हो गया। उस शख्य ने सरिता चौधरी (Sarita chaudhary) को थप्पड़ मार दिया, लेकिन बाद में पता चला कि थप्पड़ मारने वाला शख्स कोई नही बल्कि सरिता चौधरी के पति हैं, जोकि कोई आम इंसान नही बल्कि दिल्ली में बीजेपी की महरौली जिला इकाई के प्रमुख आजाद सिंह है। वहां मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया, जोकि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सरिता चौधरी और उनके पति के वैवाहिक जीवन में चल रहा है कलह

पार्टी नेताओं ने बताया है कि सरिता चौधरी (Sarita chaudhary) और उनके पति आजाद सिंह के वैवाहिक जीवन में कलह चल रहा है। यहां तक की आजाद सिंह ने पत्नी सरिता चौधरी से तलाक के लिए मामला भी दायर किया हुआ है। दोनों के वैवाहिक जीवन में कई साल से कलह चल रही है, लेकिन यह उम्मीद नहीं थी कि वे इस तरह लड़ेंगे। आजाद सिंह को इस थप्पड़ की किमत भी चुकानी पड़ी। जब प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को ये सब पता चला, तो उन्होंने तुरंत आजाद सिंह को महरौली जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया, साथ ही घटना की जांच के लिए समिति गठित की। इस घटना के गवाह एक नेता ने बताया कि जब यह झगड़ा हुआ, तब जावड़ेकर पार्टी में दफ्तर में ही मौजूद थे।

सरिता चौधरी ने नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

इस मामले पर अब तक सरिता चौधरी (Sarita chaudhary) की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन आजाद सिंह ने कहा कि पहले सरिता चौधरी ने उनसे अपशब्द कहे और उन पर हमला किया। जिसके बाद मैंने अपनी आत्मरक्षा के चक्कर में उन्हें पीछे धक्का मारा था। तो वहीं दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया है कि उन्हें इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई जरुर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here