हिंसक प्रदर्शन से दहली दिल्ली, मौतों का आंकड़ा पहुंचा 25

राजधानी दिल्ली (Delhi Riots) में इस समय हिंसा (Death toll reached 25 in Delhi Violence)  के चलते हालात बेहद तनावपूर्ण बने हुए हैं। उत्तरी पूर्वी दिल्ली में आज चौथे दिन भी हिंसक प्रदर्शन किया गया। हालांकि उत्तरी पूर्वी दिल्ली के इलाकों में चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। इसके चलते हिंसक प्रदर्शनों पर काफी हद तक लगाम भी लगा दी गई है। वही दिल्ली हिंसा में मरने वालों की संख्या आप और बढ़ गई है। दिल हिंसा में मरने वालों की संख्या 25 हो चुकी है।

गुरु तेग बहादुर अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि चिकित्सा उपचार के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई | अब तक हिंसा (Death toll reached 25 in Delhi Violence) में मरने वालों की संख्या 25 हो गई है। आज 4 दिनों के अंदर दिल्ली में हिंसा प्रदर्शन (Delhi Riots) के कारण 25 लोगों की जान जा चुकी है साथ ही 250 से भी ज्यादा लोग इस हिंसा में घायल हो चुके हैं। मृतकों में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल का नाम भी शामिल है। वही आज आईबी के एक अफसर की लाश चांद बाग़ के एक नाले से बरामद की गई है। शहीद रतन लाल के परिवार वालों ने आज सुबह धरना प्रदर्शन भी किया था उनकी मांग थी कि रतनलाल को शहीद घोषित किया जाए ।

बता दे की इस हिंसक प्रदर्शन (Death toll reached 25 in Delhi Violence) के कारण उत्तरी पूर्वी दिल्ली थर्रा गई है। नहीं आज एनएसए अजीत डोभाल ने उत्तरी पूर्वी दिल्ली का जायजा लेते हुए वहां के लोगों की। जिसके बाद वह देश के गृह राज्य मंत्री अमित शाह से मिले। वही दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से कहा था कि उनको इन इलाकों का जायजा लेना चाहिए। जिसके बाद हाईकोर्ट के निर्देशानुसार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तरी पूर्वी दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने लोगों से बातचीत की।

Related Articles

Back to top button