शामली : बाइक बनी आग का गोला, लाइव वीडियो हुई वायरल

जनपद शामली में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है जहां पर तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक फिल्मी स्टाइल में सड़क पर रगड़ते हुए दूर जा गिरी और देखते ही आग का गोला बन गई। वहां से जा रहे राहगीरों ने किसी तरह के से बाइक सवार को बाइक से खींच कर उसकी जान बचाई और युवक को बाइक से उतारकर सड़क किनारे लिटाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल युवक को शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। बाइक में आग लगने का यह पूरा मामला किस राहगीर में अपने कैमरे के कैद कर लिया और वीडियो वायरल कर दिया।

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के थाना आदर्शमण्डी क्षेत्र के दिल्ली – यमनोत्री हाईवे पर स्थित सिक्का गांव के पास का है जहां पर तेज रफ्तार गति से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी और ट्रक लेकर फरार हो गया। टक्कर लगने से बाइक सवार फिल्मी स्टाइल में सड़क पर रगड़ती हुई दूर जा गिरी। सड़क पर बाइक रगड़ने से बाइक की तेल की टंकी की फट गई और बाइक आग के गोले में तब्दील हो गई। बाइक की तेल की टंकी फटने से बाइक चला रहे युवक का हाथ भी कट गया वहां से गुजर रहे राहगीरों ने किसी तरीके से युवक को जलती हुई बाइक के नीचे से खींचकर निकाला और सड़क के किनारे लिटा दिया और पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। किसी राहगीर ने पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार युवक को शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

सरकारी चिकित्सक संजीव कुमार ने बताया कि सलीम सन ऑफ रहमतुल्ला धनवान के रहने वाले थे इनका एक्सीडेंट होता है कि ट्रक के द्वारा हुआ है इनका राइट हैंड बिल्कुल अलग हो गया है। इनका राइट हैंड एल्बो से नीचे खत्म है और इसे प्राथमिक उपचार देकर उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

Related Articles

Back to top button