ग्रेटर नोएडा में रिश्वत देने से मना करने पर दर्ज हुआ मुकदमा!

0
45

ग्रेटर नोएडा में रिश्वत न देने का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बाद कानून पर भरोसा करना और ज्यादा मुश्किल हो गया है। ग्रेटर नोएडा के रविंद्र कुमार नामक एक उद्यमी के अनुसार वे ग्रेटर नोएडा में अपना प्लाट ट्रांसफर करवाना चाहता था जिसके लिए वो यूपीएसआईडीसी गया। वहां जाकर वे एक अफसर से मिला जिसने प्लाट ट्रांसफर करवाने के लिए 5 लाख रिश्वत मांगी। लेकिन उद्यमी ने इसके लिए इनकार कर दिया और दूसरे अधिकारियों से बात करने को कहा। जिसके बाद उस उद्यमी पर झूठी एफआईआर दर्ज करवा दी गई ।

इस सब के बाद कई उद्यमी सोमवार को एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एसएसपी से मिले। उन्होंने यूपीएसआईडीसी के अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दायर करने की अपील की। साथ ही उद्यमी रविंद्र कुमार पर दर्ज झूठी एफआईआर को जांच के बाद वापस लेने की भी मांग की है।

बता दें कि रविंद्र कुमार तिलपता गांव में रहते हैं। उन्होंने को शिकायत दर्ज कराई है उसमें कहा है कि साइट पांच औद्योगिक क्षेत्र में फैक्ट्री लगाने के लिए 5 हजार मीटर का प्लाट खरीदा है और वो इस प्लाट को अपने नाम पर ट्रांसफर करवाना चाहते थे। इसके चलते उन्होंने यूपीएसआईडीसी में इसका आवेदन किया। जिसके बाद उनसे रिश्वत मांग ली और जब उद्यमी ने रिश्वत देने से मना की तो उन पर झूठा मुकदमा कर दिया गया।

अब इन सभी का कहना है कि अफसर पर मुकदमा दर्ज किया जाए और उद्यमी पर जो केस दर्ज है उसे वापस लिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here