पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव केस, अपार्टमेंट सील

कोरोना के प्रकोप से पूरी दुनिया परेशान है। लगातार इसका आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना महामारी से निपटने के लिए हर राज्य इससे निपटने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। वहीं भारत में सबसे ज्यादा कोरोना से प्रभावित राज्य महाराष्ट्र हैं। महाराष्ट्र में अभी तक कोरोना का आंकड़ा 600 पार पहुंच गया है। इसी वजह से मुंबई में फिल्म और सीरीयल्स की शूटिंग पूरी तरह से बंद है। सितारे अपने घर में वक्त बिता रहे हैं। इस बीच अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसीलिए अंकिता के अपार्टमेट को सील कर दिया गया है।

बता दें अंकिता लोखंडे मुंबई के मलाड स्थिए एक अपार्टमेंट में रहती हैं। जिसे अब सील कर दिया गयाहै। इस कॉम्पलैक्स में अंकिता के अलावा टीवी की कई हस्तियां भी रहती हैं। सपना बाबुल का बिदाई सीरियल में काम कर चुकी अशिता धवन, नताशा शर्मा और मिश्कत वर्मा जैसी सेलिब्रिटी यहां रहती है।

खबरों के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव शख्स हाल ही में स्पेन की यात्रा करके लौटा था। जो बिल्डिंग की डी विंग में रहता है। हालांकि शख्स का एयरपोर्ट पर टेस्ट किया गया था तो नेगेटिव आया था लेकिन उसे 15 दिन तक सेल्फ क्वारनटाइन में रहने की सलाह दी गई थी। लेकिन 12वें दिन शख्स में कुछ लक्षण नजर आने लगे तो शख्स की पत्नी उसे अस्पताल ले गई। जहां शख्स का टेस्ट पॉजिटिव आया। हालांकि शख्स की वाइफ का टेस्ट नेगेटिव आया है। हालांकि अच्छी बात ये है कि शख्स जिन लोगों के संपर्क में आया था उनका टेस्ट नेगेटिव आया है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में किसी को अंदर आने और बाहर जाने की परमिशन नहीं है।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button