पोलिंग बूथ पर नोकझोंक:बीजेपी MLA बोले – कांग्रेसी गाड़ी में भरकर वोटरों को ला रहे,

कांग्रेस का पलटवार- बूथ पर खड़े होकर प्रचार कर रहे

खंडवा लोकसभा में वोटिंग के दौरान कहीं पर वोटिंग का बहिष्कार हुआ तो कहीं, ईवीएम ने मतदान को लेट कर दिया। खंडवा के ही बागली विधानसभा क्षेत्र के उदयनगर पोलिंग बूथ पर तो मतदान के दौरान विवाद की स्थिति बन गई। भाजपा ने कांग्रेसियों द्वारा मतदाताओं को गाड़ी से लाने की शिकायत की। वहीं, कांग्रेसियों ने विधायक द्वारा अभद्रता करने व पोलिंग के पास प्रचार करने का आरोप लगाया।

बताया जा रहा है यहां बागली विधायक पहाड़ सिंह कनौजे और बागली के कांग्रेस नेता कमल वास्केल के बीच मतदान करवाने को लेकर नोंकझोंक हो गई। मामले में भाजपा व कांग्रेस दोनों दलों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आए। ऐसा आरोप लगाया जा रहा है कि उदयनगर के एक पोलिंग बूथ पर मतदान के दौरान कुछ लोग भाजपा के पक्ष में वोटिंग करने की बात वोटरों से कह रहे थे।

बीजेपी विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे ने कांग्रेस पर आरोप लगाए।

बागली विधानसभा के उदयनगर में बीजेपी विधायक पहाड़ सिंह कन्नौजे के विरुद्ध कांग्रेसी नेता कमल वास्केल व अन्य कांग्रेसियों ने उदयनगर थाने पहुंचकर आवेदन दिया। जिसमें भाजपा विधायक द्वारा अभद्रता करने का आरोप लगाया है। वहीं, बीजेपी विधायक ने कमल वास्केल पर नशे में गाड़ियों से मतदाताओं को लाने के आरोप लगाए हैं।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button