मुश्किल में पायल रोहतगी, नेहरू परिवार के खिलाफ दिए बयान पर दर्ज हुई शिकायत

0
66

मशहूर अभिनेत्री पायल रोहतगी इन दिनों अपनी एक वीडियो की वजह से जबरदस्त चर्चा में हैं । फ़िल्म, टीवी सीरियल और रियलिटी शो स्टार के तौर पर मशहूर हुई पायल काफी समय से सोशल मीडिया पर कई मुद्दों पर अपनी राय देती रही हैं । हाल ही में उनके एक बयान ने उनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी है । युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने उनके एक बयान पर आपत्ति जताते हुए पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है । इस शिकायत में एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाए गए हैं।

युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने आरोप लगाया है कि पायल रोहतगी ने नेहरू परिवार को बदनाम करने के मकसद से झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है । पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।इसके तहत राजस्थान पुलिस ने पायल के खिलाफ स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में मामला दर्ज किया है । उनपर आरोप है कि उन्होंने मोतीलाल नेहरू का अपमान किया है और उनकी पत्नी को बदनाम करने के लिए उन पर झूठे आरोप लगाए है ।

फेसबुक वीडियो से शुरू हुआ मामला

गौरतलब है कि पायल ने यह विवादित वीडियो 21 सितंबर को फेसपुक पर अपलोड किया था । इसके बाद से ही पायल रोहतगी चर्चा में हैं । बता दे। कि इससे पहले भी पायल के बार अपने सोशल एकाउंट पर कोई न कोई वीडियो शेयर कर विवादों में फंसती दिखाई देती हैं । इससे पहले वे रिएलिटी शो बिग बॉस पर दिए बयान को लेकर खबरों में रही थीं । उन्होंने कहा था कि बिग बॉस में लोग पैसा और फेम लेने के लिए आते हैं ।उल्लेखनीय है कि 2008 में कंटेस्टेंट के तौर पर आई पायल बिग बॉस 2 में भी जबरदस्त विवादों में घिरी रहती थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here