सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला बड़ा हमला, कहा- सपा सरकार में आतंकियों के मुकदमें होते थे वापस

सीएम योगी का सपा सरकार पर हमला- आज आतंकियों की प्रदेश में नहीं घुसने की हिम्मत  

लखनऊ: आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टियां लगातार विपक्ष पर हमलावर हो रही हैं. यूपी की सबसे बाड़ी दो राजनीतिक पार्टियां सपा और भाजपा में इस चुनाव के दौरान जोरदार टक्कर देखने को मिल रहा है. इसी बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा की पहले की सरकार में आतंकवादियों के मुकदमे वापस ले लिए जाते हैं. इतना ही नहीं उन्हें सुरक्षा भी दी जाती थी. लेकिन आज वही माफिया मारे-मारे फिर रहे हैं.

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

सीएम योगी यूपी के पूर्वमुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि अब प्रदेश में कोई आतंकी घुस नहीं सकता हैं. वहीँ नौकरी की बात करते हुए उन्होंने कहा कि पहले नौकरी निकलते ही महाभारत काल दिखने लगता था. एक ही परिवार के चाचा-भतीजा, काका-काकी, मामा-मामी सभी वसूली के लिए निकल पड़ते थे. नियुक्तियों में किस तरह जातिवाद-भाई भतीजावाद होता था. यूपी सीएम ने कहा कि साल 2015 की सपा सरकार में डिप्टी कलेक्टर का रिजल्ट निकलता है तो आपने देखा होगा कि 86 में से 56 लोगों के नाम एक ही विशेष जाति के आ जाते हैं. उन्होंने कहा कि फर्क साफ दिख रहा हैं, क्योंकि सिर्फ हमारी सरकार बदली है यह प्रदेश वही है. आज बिना भेदभाव के नियुक्तियां हो रही हैं.

सीएम योगी ने किसानों को मुद्दा उठा अखिलेश को लिया आड़े हाथ

वहीँ मुख्यमंत्री ने किसानों का मुद्दा उठाकर कहा पहले की सरकारें किसानों पर गोली चलाती थीं. हमने पिछली सरकारों की गलत नीतियों के कारण कर्ज के बोझ से दबे किसानों के लिए फसल ऋण माफी की घोषणा की थी. फर्क साफ है पिछली सरकारों के समय में कैसे आस्था के प्रतीकों का अपमान होता था. गो हत्याएं होती थी गोकशी होती थी, दंगे होते थे. हमारी सरकार आई गो कत्लखाने बंद किए गो तस्करी रोकी. गोवंश का संरक्षण किया लगभग 7 लाख गायों का संरक्षण किया.

वहीँ सपा सरकार पर तंज कसते हुए सीएम योगी ने कहा कि कानून व्यवस्था पर पिछली सरकारों का रिकार्ड किसी से छिपा नहीं है. पहले मां-बाप को चिंता थी कि बेटी को स्कूल कैसे भेजेंगे. किसानों को चिंता थी कि उनका पशुधन सुरक्षित कैसे रह पाएगा. वहीँ साल 2017 के बाद बेटी सुरक्षित हुई है. दंगों से मुक्ति मिली है. प्रदेश में धूमधड़ाके के साथ कांवड़ यात्रा भी निकाली जा रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा राममंदिर बन रहा है. सभी त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button