समान नागरिक संहिता पर सीएम धामी का बड़ा बयान, कार्यकर्ताओं को दी बड़ी जिम्मेदारी

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बीजेपी दफ्तर में प्रदेश के तमाम पदाधिकारियो के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने सरकार के सौ दिन के काम

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बीजेपी दफ्तर में प्रदेश के तमाम पदाधिकारियो के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने सरकार के सौ दिन के काम गिनाए और आगे के एजेंडे को लेकर भी बात की.

Uttarakhand News: उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश कार्यालय (BJP) पर हुई पार्टी पदाधिकारियों विधायकों मंत्रियों सांसदों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Sigh Dhami) ने अपने 100 दिन के एजेंडे को लेकर के चर्चा की और आगामी योजनाओं के संबंध में भी जानकारी दी. बैठक के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मीडिया से बात की और कहा कि 100 दिन समर्पण, प्रयास और संकल्प के रहे. इन 100 दिनों में हमारी सरकार ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए और अपना आगामी एजेंडा भी तय किया.
सीएम धामी ने कहा कि इस बैठक में सभी पार्टी पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों और विधायकों के साथ चर्चा की गई और सरकार के कामों की जानकारी दी गई ताकि अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक हमारी सरकार की और केंद्र सरकार की योजनाएं पहुंच सके. आम जनता को उसका लाभ मिल सके. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा हमारी सरकार ने चुनाव के समय जो वादे किए थे उसी के आधार पर हमारी सरकार काम कर रही है. यही वजह है कि हमने जनता से समान नागरिक संहिता लाने का वायदा किया था जिसको पहली कैबिनेट में ही पास करने का निर्णय लिया गया और अब उस पर तेजी से काम भी चल रहा है. इस बारे में भी पार्टी पदाधिकारियों को बताया गया है ताकि जनता तक समान नागरिक संहिता को लेकर जानकारी दी जा सके और उनका फीडवैक मिल सके.

Related Articles

Back to top button