असम व अरुणाचल प्रदेश की सीमा पर चली गोलियां, सीएम हिमंत बिस्वा मांगी रिपोर्ट

सीमा पर हुई फायरिंग में मृतकों की पहचान बोगा चुटिया और मोनिटू गोगोई के रूप में की गई।पुलिस और प्रशासन ने मौके पर जांच शुरू कर दी है।

बीते सोमवार को असम जिले में गोलीमारी के दौरान दो लोगों की जान चली गई।जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं।बताया जा। रहा है कि ये जिला अरुणाचल प्रदेश की सीमा के नजदीक है।जानकारी के अनुसार यह घटना धेमाजी जिले में अरुणाचल प्रदेश की सीमा के पास पनबारी इलाके की है। जानकारी अनुसार मृतकों की पहचान बोगा चुटिया और मोनिटू गोगोई के रूप में की गई। जिसके बाद स्थानीय सरकार द्वार जांच प्रक्रिया शुरू को गई है।घटना के बाद असम के शिक्षा मंत्री ने ट्विट करके लिखा “मैं धेमाजी में असम और अरुणाचल प्रदेश के सीमा में ईहुई हिंसा की निंदा करता हूं।मेरे निर्वाचन क्षेत्र बोरबिला चुटियाकरी गांव के बोगा चुटियाकारी नाम के युवक को हत्या कर दी गई।

इसी में असम के मुख्यमंत्री ने हिमत बिस्वा शर्मा ने हमले के पीछे अरुणाचली बदमाशो के होने की संभावनाओं को ये कहते हुए खारिज कर दिया कि यह क्षेत्र के लोगो के बीच जमीन से जुड़ा मामला है।उनके मुताबिक जिला प्रशासन पुलिस के सहयोग से मामले की विस्तृत जांच कर रही है

Related Articles

Back to top button