वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद बोले चिराग पासवान, पीएम की बातों से लगा कि लॉक डाउन आगे बढ़ा सकती है सरकार

देश में कोरोना के मामले बढ़ने की वजह से लॉक डाउन बढ़ाने की लगातार खबरे सामने आ रही हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग हो रही हैं। बुधवार को प्रधानमंत्री ने सभी सांसदों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत और सभी से सुझाव मांगे।

इस दौरान सभी सांसदों ने लॉक डाउन बढ़ाने के सुझाव दिए हैं। सांसदों ने कहा कि देश में स्थिति ‘सामाजिक आपातकाल’ के समान है। इसके लिए कड़े फैसलों की जरूरत है और हमें सतर्क रहना चाहिए। राज्यों, जिला प्रशासन और विशेषज्ञों ने वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन को आगे बढ़ाना चाहिए।

वहीं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के बाद एनडीए के सहयोगी दल लोकजनशक्ति पार्टी के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हुई बैठक में उन्होंने अपने शब्दों में कहा कि जितनी जानकारी और जितने सुझाव उनके पास आ रहे हैं, वो अभी इस तरफ दर्शा रहे हैं कि देशहित में अभी लॉकडाउन को आगे जारी रखना चाहिए।

चिराग पासवान ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से ही कहीं न कहीं हम लोग इस बीमारी को इतने बड़े देश में सीमित रख पाए हैं। प्रधानमंत्री की बात से यही लगा कि शायद केंद्र सरकार लॉकडाउन को आगे जारी रखने का फैसला ले सकती है।

 

Related Articles

Back to top button