पीएम मोदी की रैली में जा रहे कार्यकर्ताओं के बस पर हमला, हुई मारपीट

पीएम मोदी की रैली में जा रहे कार्यकर्ताओं पर बदायूं में हुआ हमला

लखनऊ: चुनावी माहौल के बीच पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमलों का दौर शुरू जारी हैं. शाहजहांपुर में हो रही पीएम मोदी की रैली में जा रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस में तोड़फोड़ और चालक के साथ मारपीट भी गई हैं. बता दें यह घटना शनिवार सुबह करीब सवा दस बजे की हैं. बिनावर कस्बे से भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर बस शाहजहांपुर के लिए रवाना हो रही थी. बताया जा रहा है कि कुछ कार्यकर्ता को बुलाने के लिए बस चालक हार्न बजा रहा था, जिस पर मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग गुस्सा हो गए.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के बस पर हमला

बता दें मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने बस को रुकवाकर कर हमला बोल दिया. बस के शीशे तोड़ दिए, बस के चालक के साथ मारपीट करने लगे. बस पर हुए हमले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. आरोपितों ने पुलिस के साथ भी नोंकझोक की हैं. थानाध्यक्ष बिनावर रविकरन ने बताया कि रैली में जा रही बस को लेकर बिनावर में कुछ लोगों ने विवाद किया है. बस चालक और आरोपितों से बात करने के बाद ही मामले में स्थिति स्पष्ट हो सकेगी.

रुहेलखंड के कई जिलों से जा रहे कार्यकर्ता

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए कई जिलों में प्राईवेट बसों का इंतजाम किया गया है. जिनमें सभी विधानसभाओं से भाजपा कार्यकर्ता रैली में शामिल होने जा रहे है. गौरतलब है कि पीएम की जनसभा में 22 विधान सभा से भाजपा कार्यकर्ता पहुंचेंगे. जिसके लिए सभी विधानसभा से भाजपा कार्यकर्ता रैली स्थल पहुंच रहे है. वहीं इस रैली में 80 हजार बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. इस जनसभा को लेकर सुरक्षा के भी काफी कड़े इंतजाम किये गए हैं.

Related Articles

Back to top button