अयोध्या के राम मंदिर परिसर में चली गोली, मचा हड़कंप।

श्रीराम की नगरी अयोध्या में निर्माणाधीन मंदिर के परिसर में पीएससी बल में तैनात एक प्लाटून कमांडर को गोली लग गई।

उत्तर प्रदेश ( अयोध्या):  उत्तर प्रदेश के जनपद अयोध्या में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब राम मंदिर के परिसर के सामने तैनात कमांडो को अचानक गोली लग गई है।

अयोध्या के राम जन्मभूमि परिसर में तैनात कमांडो को संदिग्ध हालत में गोली लग गई। आवाज सुनकर उसके साथी पहुंचे तो राम प्रताप के सीने में गोली लगी थी। वो जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। उन्हें मंडलीय हॉस्पिटल दर्शननगर में भर्ती कराया गया। जहां से ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए किया रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार संदिग्ध परिस्थिति में 53 वर्षीय एक कमांडेंट राम प्रसाद को गोली लगी है। अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद अन्य सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे तो राम प्रसाद के सीने में गोली लगी थी और वो जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे। दूसरे सुरक्षाकर्मी यों ने इसकी जानकारी तुंरत उच्च अधिकारियों को दी जिसके बाद उन्हें मंडलीय हॉस्पिटल दर्शननगर में भर्ती कराया गया। कमांडेंट राम प्रसाद की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए किया रेफर कर दिया गया ।

कमांडो 32वीं वाहिनी पीएसी में तैनात हैं। वह अमेठी के रहने वाले हैं। उनका परिवार लखनऊ में रहता है। पुलिस कमांडो को गोली कैसे लगी है। इसकी जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button