बीजेपी के इस कद्दावर नेता ने अपनी ही पार्टी के बारे में कर दी हैरान करने वाली भविष्यवाणी!

0
90

2019 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी 2014 से भी ज्यादा सीटों पर जीती है। इस जीत के साथ यह भी तय हो गया है कि मोदी लहर का असर भारत पर अब भी है और पहले से भी बेहतर है। 2019 के चुनावों को देखए हुए अब लोग अंदाज़ा लगा रहे है कि यह मोदी युग है और अब मोदी काफी लंबे समय तक भारत के पीएम रहेंगे और बीजेपी सत्ता में रहेगी ।ऐसे में पार्टी महासचिव राम माधव ने त्रिपुरा की राजधानी अगरतला में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया है कि बीजेपी सत्ता में सबसे ज्यादा समय तक रहने के कांग्रेस के रिकॉर्ड को तोड़ देगी और 2047 तक शासन करेगी। राम माधव ने कहा कि जब देश 2047 में 100वां स्वतंत्रता दिवस मनाएगा तो बीजेपी सत्ता में होगी।

राम माधव ने कहा कि लंबे समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी अभी तक कांग्रेस है, जिसने 1950 से 1977 तक शासन किया, लेकिन मैं दावा करता हूं कि मोदी जी ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे और 2047 में 100वें स्वतंत्रता दिवस तक बीजेपी सत्ता में रहेगी.  इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री बिप्लव देव भी मौजूद रहे

राम माधव ने ये भी कहा कि मोदी ने वैश्विक मंच पर देश और उसके नागरिक का सम्मान बढ़ाया है और यही वजह है कि केंद्र में दूसरी बार बीजेपी को चुना गया। राम माधव ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की और कहा कि चुनाव खत्म हो चुके हैं, इसलिए उन्हें बीजेपी समर्थकों और गैर-समर्थकों में अंतर नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये 130 करोड़ भारतीयों की सरकार है जिसने देश के लोगों को एकजुट किया है और शांति और विकास कायम किया है। गौरतलब है इससे पहले भी अमित शाह पहले कह चुके है कि बीजेपी अब 50 साल तक सत्ता में रहेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here