कोरोना की वजह से हुए नुकसान पर BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने व्यापारी संगठनों के साथ की वर्चुअल बैठक….

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधियों के साथ रविवार को वर्चुअल बैठक की। गुप्ता ने बैठक में कोरोना के कारण कारोबार पर हुए प्रतिकूल प्रभाव पर विस्तृत चर्चा की और व्यापारियों को बाजार में दो गज की दूरी का पालन करवाने की अपील की।

गुप्ता ने व्यापारियों से मिले सुझावों को लेकर आश्वस्त किया कि वो सारे सुझाव मुख्यमंत्री को भेजेंगे और व्यापार एवं व्यापारियों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि इस महामारी ने व्यापार को भारी चोट पहुंचाई है। देश में लाखों-करोड़ से भी अधिक का नुक़सान हुआ है लेकिन हम सब मिलकर व्यापार को बचाने के साथ ही कोरोना को मात देने के लिए भी कार्य करेंगे। भाजपा इस संकट के समय में व्यपारियों के साथ खड़ी है।

प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव बब्बर ने कहा कि भाजपा द्वारा व्यपारियों के लिए किए जा रहे पहल से व्यपारियों को राहत मिली है और भाजपा भी उनके दिए हुए सुझावों के माध्यम से व्यापारियों के हितों में काम करने के लिए दिल्ली सरकार पर दबाव बनाएगी।

केमिकल इंडस्ट्रीज फेडरेशन के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार ने अपने प्रचार के लिए वॉलंटियर सड़कों पर उतारा, जबकि उसे बाजारों में उतारना चाहिए था सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के लिए।

बैंक्वेट एसोसिएशन अध्यक्ष समीर अरोड़ा ने बैंक्वेट व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया और कहा कि शादियों में 50 लोगों की संख्या सीमित होने से भारी नुकसान हुआ है और बुकिंग के लिए लोग अब नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद की ओर जा रहे हैं। वहीं फूड इंडस्ट्री वेलफेयर एसोसिएशन अध्यक्ष गिरीश गुप्ता ने कहा कि व्यापारियों में डर का माहौल है, कोई दिल्ली आना नहीं चाहता है।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, प्रदेश मीडिया प्रमुख नवीन कुमार उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button