बीजेपी सांसद बोले- आमिर खान ने 2 पत्नियां, 3 बच्चे छोड़े, क्या होगा उनका, जानिए क्या है उनका इशारा

मंदसौर. मंदसौर से बीजेपी सांसद सुधीर गुप्ता ने हाल ही में दूसरी पत्नी से अलग हुए बॉलीवुड एक्टर आमिर खान पर विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि आमिर खान जैसे लोग देश की जनसंख्या को असंतुलित करने के लिए जिम्मेदार हैं. उन्होंने दो शादियां की और 3 बच्चों को छोड़ दिया. उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता दो बच्चों के साथ और दूसरी पत्नी किरण राव अपने बच्चे के साथ कहां भटकेंगी उसकी चिंता नहीं. लेकिन, दादा आमिर तीसरी की खोज में जुट गए हैं. आमिर खान जैसे लोगो को रोकना पड़ेगा.

दरअसल, सांसद गुप्ता जनसंख्या नियंत्रण कानून पर चर्चा कर रहे थे. उन्होंने कानून की वकालत करते हुए अभिनेता आमिर खान को अंडे बेचने वाला भी बताया. गुप्ता पहले भी जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू करने की वकालत कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि देश में संसाधन सीमित है और जनसंख्या तेजी से बढ़ रही है. इसलिए जनसंख्या नियंत्रण कानून आवश्यक है.

गुप्ता ने कहा- बहुत ही स्पष्ट है कि आखिरकार हमें एक न एक दिन तो विचार करना पड़ेगा, मैंने कई बार देखा तो 1 इंच की भूमि भारत की बढ़ी नहीं है और आबादी 140 करोड़ तक पहुंच गई है. न तो शुभकामनाएं बनती हैं, न बधाई बनती है., अगर पीछे पलट कर देखें तो डीवाईडेशन हुआ था भारत का. उस दौरान पाकिस्तान में जनसंख्या के हिसाब से भूमि बहुत ज्यादा गई थी. लेकिन उन्होंने लोगों को तो धक्का देकर लौटा दिया, लेकिन उसके बदले बेशर्मों ने जमीन नहीं लौटाई. पर यह शर्मदार दुनिया है और इसमें पाकिस्तानियों की कितनी जगह है इस पर कितनी बहस करेंगे.

यह देश का दुर्भाग्य- गुप्ता

यह दुर्भाग्य है. दुर्भाग्य देखने जाएं तो फरीदाबाद की एक महिला मिस जोजो ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं. उसने अपने आठवें और अंतिम बच्चे को जन्म दिया और मृत्यु पूर्व बयान दिया कि मैं प्रसन्न हूंकि मैं अपने ईश्वर के दिव्य संदेश फैलाने में 8 बच्चे देने में सफल रही. ये कौन सा संदेश है. इसलिए भारत को कठोर होना पड़ेगा. विकासवादी सोच चाहिए तो जनसंख्या पर नियंत्रण चाहिए. और, जिन लोगों के इरादे कुत्सित हैं उन पर कंट्रोल चाहिए.

आमिर और किरण ने जिया था जॉइंट स्टेटमेंट

शादी के 15 साल बाद आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने अलग होने का ऐलान किया था. आमिर और किरण ने एक ज्वॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें दोनों ने आपसी सहमति से तलाक (Aamir Khan Kiran Rao Divorce) की बात कही थी. अपने स्टेटमेंट में दोनों ने बताया कि दोनों ही अपने जीवन में नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं. लेकिन, पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि माता-पिता और परिवार के रूप में.

Related Articles

Back to top button