बीजेपी विधायक की धर्म की राजनीति, सब्जी वाले से पूछा उसका धर्म, जब सच पता लगा तो दे डाली धमकी

उत्तर प्रदेश के देवरिया में बीजेपी नेता ने धर्म के आधार पर एक सब्जी वाले को सब्जी बेचने से मना कर दिया था। भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने एक विवादित बयान दिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। उन्होंने कहा था कि एक समुदाय विशेष से सब्जी ना खरीदें। यह बयान उन्होंने तब दिया था जब वह 18 अप्रैल को बरहज नगर पालिका कार्यालय का निरीक्षण करने गए थे। वहीं अब बीजेपी नेता की एक और घटना सामने आई है। अब महोबा जिले के चरखारी से बीजेपी विधायक बृजभूषण शरण राजपूत ने अपने लखनऊ स्थित आवास पर एक सब्जी वाले को भगा दिया।

अपने लखनऊ स्थित आवास पर विधायक बृजभूषण शरण राजपूत ने एक सब्जी वाले को सिर्फ धर्म के आधार पर भगा दिया। जिसका एक वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में गोमती नगर क्षेत्र में सब्जी वाला मुसलमान होकर हिंदू के नाम से सब्जी बेच रहा था। वह बहुत डरा भी हुआ था साथ ही उसके साथ उनका बच्चा भी मौजूद था। वीडियो में दिखाया गया कि बीजेपी विधायक ने पहले सब्जी वाले से पूछा कि उसका नाम क्या है? तो डरे से हमें सब्जी वाले ने कहा मेरा नाम राजकुमार है। लेकिन इस बात से बीजेपी विधायक संतुष्ट नहीं हुए।

बीजेपी विधायक ने फिर एक बार कहा तुम्हारा असली नाम क्या है इस पर फिर एक बार सब्जी वाले ने कहा कि मेरा नाम राजकुमार ही है। इस सब के बाद विधायक ने सब्जी वाले को मारने की धमकी भी दी। बीजेपी विधायक ने कहा कि सच बता दो नहीं तो मार मार के ठीक कर दूंगा। इस सब के बाद बीजेपी विधायक ने तो हद ही कर दी। जब सब्जी वाले ने अपना नाम नहीं बताया तो बीजेपी नेता ने सब्जी वाले के बेटे से कहा “तू सच बता दे तो तेरा बाप बच जाएगा नहीं तो बता रहा हूं।” इसके बाद सब्जी वाले के बेटे ने नाम बताया रहमान। इसी बात पर बीजेपी विधायक आग बबूला हो गया। और सब्जी वाले को कह दिया दोबारा इस इलाके में मत दिखना।

बताया जा रहा है कि बिना परिचय पत्र के यह सब्जी वाला सब्जी बेच रहा था। जिसके बाद बीजेपी विधायक ने सब्जी वाले से उसका धर्म पूछा और जब विधायक को सच का पता लगा तो उसे भगा दिया। इसी के साथ उन्होंने कहा कि दोबारा इस इलाके में मत दिख जाना।

 

 

Related Articles

Back to top button