बीजेपी MLA संगीत सोम का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, लगाए ये गंभीर आरोप

मेरठ. बीजेपी (BJP) के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम (MLA Sangeet Som) ने रविवार को एक बार फिर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ जुबानी जंग छेड़ दी है. मेरठ (Meerut) के सरधना से विधायक संगीत सोम ने मुजफ्फरनगर दंगे (Muzaffarnagar Riots) को लेकर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने दंगे में हिंदू भी कटवाए और मुसलमान भी कटवाए.

दरअसल, मेरठ में एक सड़क लोकार्पण के कार्यक्रम के दौरान सरधना विधायक संगीत सोम ने मंच से लोगों को संबोधित किया. अपने भाषण के दौरान संगीत सोम ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में अखिलेश यादव सिर्फ ट्विटर पर नजर आए. 5 साल तक सपा सुप्रीमो ने टि्वटर-टि्वटर ही खेला है. वहीं उन्होंने कहा कि अगले 25 साल तक उत्तर प्रदेश की सत्ता का ख्वाब ना देखें अखिलेश, क्योंकि 5 सालों में जो समाजवादी सरकार ने किया है वह जनता समझ चुकी है और अब जनता सपा को सत्ता पर नहीं देखना चाहती.

अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा

मेरठ के सरधना सीट से विधायक संगीत सोम ने सपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि सपा उत्तर प्रदेश को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी समझती है. उन्होंने सपा सरकार में हुए मुजफ्फरनगर दंगे को राजनीतिक षड्यंत्र बता डाला. संगीत ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में तत्कालीन मुख्यमंत्री के इशारे पर हिंदू भी काटे गए और मुसलमान भी काटे गए. मेरठ के थाना फलावदा क्षेत्र के भगवानपुर गांव में प्रधानमंत्री सड़क योजना के लोकार्पण कार्यक्रम में मुजफ्फरनगर सीट से सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी शामिल हुए थे. जिनके सामने ही संगीत सोम ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

Related Articles

Back to top button