त्रिपुरा: बीच सभा में अश्लील फिल्म देखते पकड़ा गया बीजेपी एमएलए

त्रिपुरा के एक भाजपा विधायक को राज्य विधानसभा सत्र के दौरान कथित तौर पर अपने मोबाइल फोन पर पोर्न फिल्म देखते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी जमकर आलोचना हो रही है। विधायक, जादव लाल नाथ, पूर्वोत्तर राज्य में बागबासा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।
कथित तौर पर यह घटना तब हुई जब विधानसभा राज्य के बजट से संबंधित मुद्दों पर चर्चा कर रही थी। वीडियो को लाल नाथ के पीछे बैठे किसी व्यक्ति द्वारा कैप्चर किया गया था, उन्हें वीडियो क्लिप के फीड के माध्यम से स्क्रॉल करते हुए, रुकते हुए और अश्लील प्रतीत होने वाली क्लिप को अपने फोन पर देखते हुए दिखाया गया है, जबकि स्पीकर और अन्य विधायक बोल रहे थे।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि भाजपा ने विधायक से स्पष्टीकरण मांगा है और उन्हें तलब किया है। लाल नाथ ने अभी तक आरोपों या वीडियो का जवाब नहीं दिया है। सूत्रों ने कहा कि सत्र समाप्त होने के तुरंत बाद वह विधानसभा परिसर से चले गए।
यह पहली बार नहीं है जब किसी बीजेपी नेता को सार्वजनिक स्थान पर पोर्न देखते हुए पकड़ा गया है। 2012 में, कर्नाटक में तत्कालीन भाजपा सरकार के दो मंत्रियों को राज्य विधानसभा के अंदर अपने फोन पर अश्लील क्लिप देखने के बाद इस्तीफा देने के लिए मजबूर होना पड़ा था। मंत्रियों, लक्ष्मण सावदी और सीसी पाटिल को बाद में जांच के बाद पार्टी द्वारा बहाल कर दिया गया था।

Related Articles

Back to top button