बीजेपी नेताओं ने कहा दिल्ली में बनेगी बीजेपी सरकार, बीजेपी जीतेगी 48 सीटें !

दिल्ली विधानसभा चुनाव के कल नतीजे आने वाले हैं। वही इसको लेकर बीजेपी का कहना है कि वह दिल्ली में सरकार बनाने वाली है। बीजेपी के कई नेताओं ने कहां है कि दिल्ली में इस बार बीजेपी सरकार बनाने जा रही है। वहीं देश भर के एग्जिट पोल्स की बात करें तो दिल्ली में केजरीवाल सरकार एक बार फिर जीतने वाली है।

वही चुनाव आयोग ने मतदान का आंकड़ा तेज करने में 24 घंटे लगा दिए। इसको लेकर दिल्ली की राजनीति में बवाल मचा हुआ है। आम आदमी पार्टी की माने तो उन्होंने चुनाव आयोग पर सवाल खड़े कर दिए हैं कि इतनी देर में यह आंकड़ा क्यों जारी किया गया है। इसी के साथ केजरीवाल सरकार ने ईवीएम पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं जिस पर बीजेपी नेताओं ने कड़ा रुख दिखाते हुए बड़े बयान दिए हैं। बीजेपी के नेताओं का कहना है कि अभी तो चुनाव के रिजल्ट आए भी नहीं है आम आदमी पार्टी अभी से बेचैन हो गई है।

इस मामले पर भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि कल दिल्ली में भाजपा सरकार बना रही है। ये निश्चित है क्योंकि जमीन पर जो लोग थे चाहे वो रिपोर्टर हों या पत्रकार हों या पार्टियों के कार्यकर्ता हों या जनता हो जो वोट डालने निकली थी। बाकि बीच में दो दिन का टाइम पास हो तो ये एग्जिट पोल आए हैं। दुखद बात ये है कि आप पार्टी चुनाव आयोग पर सवाल उठा रही है, ईवीएम पर सवाल उठा रही है। अभी तो रिजल्ट आए भी नहीं है और अभी से जो विलाप किया जा रहा है | ये बताता है कि केजरीवाल और उनके लोगों को एहसास हो चुका है कि ज़मीन पर जनता ने क्या जनादेश दिया है।

वहीँ बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी कहा है की इस बार दिल्ली में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है | मनोज तिवारी ने कहा कि हम दिल्ली में 48 सीटें जीत रहे हैं | उन्होंने कहा कि एग्जिट पोल कई बार फेल होते हैं, हमने ऐसा पंजाब में होता हुआ देखा है |

 

https://www.youtube.com/watch?v=SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button