सपा नेता के राम मंदिर पर विवादित बयान के खिलाफ BJP नेता राजेश सिंघल ने पलटवार किया

संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क के बाबरी मस्जिद थी है और बाबरी मस्जिद ही रहेगी के विवादित बयान के खिलाफ बी जे पी नेता राजेश सिंघल ने पलटवार किया है । संभल में बीजेपी के निवृत मान जिला अध्यछ वरिष्ठ बीजेपी नेता राजेश सिंघल ने समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए बयान दिया है की ‘अयोध्या में राम मंदिर था, है और श्री राम मंदिर ही रहेगा ।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजेश सिंघल ने यह भी कहा ,की यह देश शरीयत या शरारती तत्वों के आधार पर नहीं बल्कि यह देश संविधान,भारतीय संस्कृति, सनातन धर्म की संस्कृति और सरकार की नीतियों के आधार पर चलेगा। सर्वोच्च न्यायालय के फैसले पर सवाल उठाने वाले और सांप्रदायिकता का जहर घोलने वालों पर सरकार अब कड़ी से कड़ी कार्यवाही करेगी देश मे अब कमजोर सरकार नही है । दुनिया की कोई ताकत राम मंदिर बनने से नहीं रोक सकती।

बताते चलें कि क़ल 6 जुलाई को संभल में समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अयोध्या में राम मंदिर के शिलान्यास को लेकर विवादित बयान दिया था। एसपी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने विवादित ब्यान देते हुए कहा था। अयोध्या में बाबरी मस्जिद थी है और बाबरी मस्जिद ही रहेगी ‘एसपी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क ने यह भी ब्यान दिया था की बी जे पी और आर एस एस ने अपनी ताकत के बल पर अपने पक्ष में फैसला कराकर मंदिर की बुनियाद रखकर जम्हूरियत और सेक्युलिरज्म का कत्ल किया है ।

6 जुलाई को दिए गए एसपी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के इस विवादित ब्यान के बाद शुक्रवार को जिले में बी जे पी के बरिष्ठ नेता राजेश सिंघल ने एसपी सांसद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बी जे पी नेता राजेश सिंघल ने प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क पर जमकर निशाना साधा।

एसपी सांसद के विवादित ब्यान की बाबरी मस्जिद थी , है और बाबरी मस्जिद रहेगी के जबाब में पलटवार करते हुए कहा की श्री राम मंदिर था ,है और श्री राम मंदिर रहेगा । बीजे पे नेता ने एसपी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क पर निशाना साधते हुए कहा की यह देश शरीयत और शरारती तत्वों के आधार पर नहीं चलेगा जो भी देश के संविधान का पालन नहीं करेगा सरकार उसके खिलाफ सख्त कार्यबाही करेगी क्योंकि अब देश में कमजोर सरकार नहीं है।

फिलहाल एसपी सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के विवादित ब्यान पर बी जे पी नेता राजेश सिंघल के पलटवार के बाद अयोध्या में श्री राम मंदिर शिलान्यास को लेकर सियासत दोवारा गर्माती नजर आ रही है ।

Related Articles

Back to top button