बीजेपी प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार के दौरान लड़की को किया KISS मचा बवाल।

लड़की को चूमते हुए भाजपा प्रत्याशी का फोटो वायरल।

पश्चिम बंगाल: देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज चुका है। ऐसे में हर पार्टी के नेता जनता वोट मांग रहे हैं ।और साथ ही पार्टी का प्रचार भी कर रहे हैं ।लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा प्रत्याशी एक युवती को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो पश्चिम बंगाल के उत्तरी मालदा का है। जिसमें बीजेपी के उम्मीदवार पर चुनाव प्रचार के दौरान एक लड़की को किस करने का आरोप लगा है। घटना सोमवार की है। जब मुर्मू पश्चिम बंगाल में चंचल के श्रीहिपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। अभियान की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान बीजेपी उम्मीदवार की हरकत कैद हो गई। जिसे बीजेपी उम्मीदवार के फेसबुक पेज पर साझा किया गया था। लेकिन बाद में हटा दिया गया था।

विवाद बढ़ने के बाद घटना पर सफाई देते हुए खगने मुर्मू ने कहा,’इस तरह तस्वीरों को तोड़-मरोड़कर पेश करके पार्टियों और व्यक्तियों को बदनाम किया जा रहा है। इसको लेकर मालदा साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की जाएगी। वह लड़की मेरे लिए एक बच्चे की तरह है और बच्चे को चूमना गलत नहीं है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद इस मामले पर लड़की की भी प्रतिक्रया सामने आई है। लड़की ने कहा, “खगेन बाबू हमारे रिश्तेदार हैं। वह मुझे बचपन से देखते आ रहे हैं और बेटी की तरह प्यार करते हैं।

Related Articles

Back to top button