हरियाणा के इस बीजेपी उम्मीदवार ने क्या ईवीएम की पोल खोल दी?

0
59

हरियाणा विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी उम्मीदवार की तरफ से एक बड़ा दावा किया गया है। वोटिंग से एक दिन पहले पहले असंध सीट से बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क ने विवादित बयान दिया है। उनकी एक वीडियो वायरल हुई है जिसमे उन्होंने जनता को धमकी भरे अंदाज में चेताते हुए कहा है कि आप कोई भी बटन दबाओगे, वोट कमल के फूल को ही जाएगा।

बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह विर्क का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। असांध विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान बनाए इस वीडियो में बख्शीश सिंह न सिर्फ वोटरों को धमकी भरे अंदाज में चेता रहे हैं, बल्कि ये भी कह रहे हैं कि चाहे कोई भी बटन दबा लेना, वोट बीजेपी के खाते में ही जाएगा। इसके साथ ही वो कह रहे हैं कि ‘आज अगर आपने गलती की तो 5 साल भुगतोगे। हमें यह भी पता चल जाएगा कि किसने कहां पर वोट डाली है। अगर कहोगे तो बता भी देंगे। मोदी जी और मनोहर लाल की नजरें बहुत तेज हैं। आप वोट कहीं भी डालना जाएगा फूल को ही। आप कोई भी बटन दबाओगे वोट फूल को ही जाएगा। हमने मशीनों में पुर्जे सेट किए हुए हैं।’

सभी एक बता कह रहे हैं, तो सच क्या?

हालाँकि बीजेपी प्रत्याशी बख्शीश सिंह ने इस वीडियो को गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। लेकिन सवाल ये उठ रहा है कि जहाँ एक तरफ सभी विपक्षी दल बीजेपी पर ईवीएम के साथ छेड़छाड़ करने और ईवीएम के दम पर चुनाव जीतने के भी आरोप लगाते रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ खुद बीजेपी के नेता अब ऐसी बात कहते दिखाई दे रहे हैं, तो सच्चाई क्या है। क्योंकि मतदान से ठीक एक दिन पहले इतने बड़ा दावा दाल में कुछ काला होने का संकेत कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here