बिहार : नाबालिग की रेप के बाद हत्या, अरहर के खेत से नाबालिग का शव बरामद

गया के बेला गांव में अपराधियों ने दरिंदगी की हद पार कर दी। नाबालिग के साथ पहले बलात्कार किया फिर उसी के सलवार के नाड़े से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। शुक्रवार की सुबह गांव के अरहर के खेत से ग्रामीणों ने नाबालिग का शव बरामद किया, जिसकी पहचान गांव की ही निवासी के रूप में की गई।

घटना के बाद बेला गांव सहित आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जुटने लगी। मृतका के पिता ने बताया कि उसकी या उसकी बेटी की किसी से कोई दुश्मनी या रंजिश नहीं थी। घटना के बाद बेला गांव में मातम का माहौल है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।बताया जाता है कि मेन थाना क्षेत्र के बेला गांव की एक नाबालिग शौच के लिए गांव से सटे बधार में गई थी। काफी समय बीत जाने के बाद जब घर नहीं लौटी तो परिजन खोजबीन करने निकले। काफी खोजबीन के बाद गांव से सटे बधार में अरहर के खेत में नाबालिग का शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि शौच के लिए बधार में गई लड़की के साथ दरिंदों ने बलात्कार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीँ स्थानीय पुलिस के प्रति ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद सुबह के 8 बजे मेन थानाध्यक्ष को फोन पर सूचना दी गई थी, मगर पुलिस घटनास्थल पर 12 बजे पहुंची, जिससे ग्रामीणों का गुस्सा बढ़ गया। हालांकि दोपहर बाद घटनास्थल पर पहुंचे विधि व्यवस्था डीएसपी सुजीत कुमार प्रभात ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा।

 

Related Articles

Back to top button