बिहार सीएम नीतीश कुमार की भतीजी को हुआ कोरोना, सीएम आवास को किया जा रहा है सैनिटाइज

पूरे देश में कोरोनावायरस बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है। वहीं अगर बिहार की बात करें तो यहां भी कोरोनावायरस कहर बरपा रहा है। यहां पर अब यह घातक वायरस सीएम आवास तक पहुंच चुका है। खबर है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाई गई है। उनका इलाज पटना के एम्स में चल रहा है। जिसके बाद पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन भी कर दिया गया है। और अब सब का टेस्ट भी किया जाएगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी सीएम आवास में ही रहती हैं। जब उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी इसके बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती करा दिया गया था। पूरे सीएम आवास को सैनिटाइज भी किया गया था और परिवार के बाकी सदस्यों को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार क्वॉरेंटाइन है या नहीं इसकी अभी तक सूचना नहीं मिल पाई है। बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने 4 जुलाई को ही अपना कोरोनावायरस टेस्ट कराया था इसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

शनिवार के दिन विधान परिषद के सभापति के कोरोनावायरस पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सबसे पहले अपने टेस्ट करवाया था इसके बाद अधिकारियों और कर्मचारियों की जांच भी कराई थी। ऐसे में अब जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी को कोरोनावायरस हो चुका है तो शायद फिर एक बार नीतीश कुमार को कोरोनावायरस टेस्ट किया जा सकता है।

बता दे कि पूरे देश भर में 20000 से ज्यादा लोगों की मृत्यु इस घातक वायरस की वजह से हो चुकी है। वहीं बिहार में 12000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले दर्ज किए जा चुके हैं। जिसमें से 97 लोगों की मौत इस वायरस से हो चुकी है और अब तक 8997 लोग ठीक भी हो चुके हैं। जबकि कोरोनावायरस के एक्टिव मामले की संख्या 3031 बताई जा रही है।

Related Articles

Back to top button