Bigg Boss OTT 2: अभिषेक मल्हान फिनाले से पहले हुए अस्पताल में भर्ती

अभिषेक मल्हान को कथित तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनकी बहन ने भी इसकी पुष्टि की

प्रतियोगी फुकरा इंसान (अभिषेक मल्हान) सोमवार को अंतिम कार्यक्रम से पहले लगभग एक सप्ताह से स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूट्यूबर अभिषेक मल्हान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनलिस्ट पिछले हफ्ते की शुरुआत में बीमार थे और संभवत: वह सोमवार रात के फिनाले एपिसोड में परफॉर्म नहीं करेंगे। सोमवार सुबह उनकी बहन ने भी एक ट्वीट के जरिए इसकी पुष्टि की।

अभिषेक की बहन संदेश भेजती है

अभिषेक की बहन प्रेरणा मल्हान ने एक ट्वीट में कहा, “अभी पता चला कि अभिषेक काफी अस्वस्थ हैं और शायद अस्पताल में भर्ती हैं।” इसलिए वह आज रात आपका मनोरंजन नहीं कर पाएगा। उन्होंने पूरे सीज़न में हमारा भरपूर मनोरंजन किया है। आइए भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें। इस पोस्ट पर अभिषेक के समर्थकों ने खूब प्रतिक्रियाएं दीं, जो उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

फैंस उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं।

एक प्रशंसक ने लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ, @अभिषेक मल्हान4। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहा हूं! इकरा फुकरा। सीजन के पहले दिन से, आपने हमें खुश रखा है…धन्यवाद।” एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “जल्द ठीक हो जाओ चैंपियन, हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं, मजबूत बने रहें।” यह खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है @अभिषेक मल्हान। हम निश्चित रूप से आपके प्रदर्शन को मिस करेंगे, लेकिन पहले, जल्दी ठीक हो जाएं। दोस्तों, आइए उनके लिए प्रार्थना करें और शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करें।

स्वास्थ्य खराब होने से पहले, अभिषेक लगभग एक सप्ताह से बीमार महसूस कर रहे थे। बिग बॉस स्टाफ ने स्वास्थ्य अपडेट नहीं दिया है और लाइव प्रसारण भी काट दिया गया है।

Related Articles

Back to top button